अध्यक्ष सहित तीन पर एफआईआर दर्ज

महाकोशल लॉ स्टूडेंट एसोसिएशन ने घेरा था रादुविवि
 जबलपुर: एलएलबी कोर्स मेंं छात्र विरोधी नियमोंं का आरोप लगाने के साथ अपनी मांगों को लेकर रादुविवि मेें नारेबाजी, धरना प्रदर्शन करते हुए हंगामा कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचने और अपमानजन शब्दों का प्रयोग करने पर महाकोशल लॉ स्टूडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित तीन के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।
जानकारी के मुताबिक सत्र 2021 में तीसरे एवं पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा लेने के बाद उसका परिणाम घोषित नहीं करने और छात्रों का साल खराब होने समेत अन्य मुद्दों को लेकर सोमवार को महाकोशल लॉ स्टूडेंट एसोसिएशन ने रादुविवि का घेराव करते हुए धरना प्रदर्शन किया।  कुलगुरु कक्ष के बाहर प्रदर्शन कर रहे एसोसिएशन पदाधिकारियों को जब पुलिस हटाने पहुंची तो उनकी झड़प हो गई, एसोसिएशन के कार्यकर्ता कुलगुरु सहित अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए नारेबाजी करते रहे।

रादुविवि प्रशासन ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की जिसमें बताया कि लॉ एसोशिएसन के छात्र अंकुश चौधरी, रोहित कुरील, राबिन जैन द्वारा 24 जून की दोपहर अपनी अनुचित मांगों की पूर्ति के लिए विश्वविद्यालय परिसर के अंदर आकर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई गई है।  सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज राज ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन की लिखित शिकायत आवेदन पर पुलिस ने लॉ एसोसिएशन अध्यक्ष अंकुश चौधरी, रोहित कुरील व राबिन जैन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Next Post

विंध्य में नशे के खिलाफ पहली बार ठोस पहल

Wed Jun 26 , 2024
डॉ रवि तिवारी देश,दुनिया में बिकने और सेवन किए जाने वाले नशे का प्रभाव विंध्य में देखने को मिल रहा है.पूरी तरह नशे की चपेट में आ चुका विंध्य है. फिलहाल विंध्य की स्थिति कभी के उड़ता पंजाब की तरह है. लोकसभा चुनाब के बाद इस मामले में प्रदेश के […]

You May Like