प्रधानमंत्री मोदी को केवल चुनाव के समय ही आते हैं जंगलराज के जंगली सपने : तेजस्वी

पटना 25 जून (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में बढ़ रहे अपराध के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज जमकर हमला बोला और कहा कि श्री मोदी को केवल चुनाव के समय ही जंगलराज के जंगली सपने आते हैं।

श्री यादव ने मंगलवार को ‘एक्स’ पर लिखे अपने पोस्ट में कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आपके पावन मुखारविंद से बिहार में दिन दुगुनी रात चौगुनी वृद्धि कर रहे रिकॉर्डतोड़ अपराध पर दो शब्द निंदा की अपेक्षा है। वैसे भी सभी न्यायप्रिय एवं विवेकशील बिहारी कहते है कि आपको चुनाव के वक्त ही जंगलराज के जंगली सपने आते हैं।”

नेता प्रतिपक्ष ने बिहार में पिछले दो-तीन दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं की सूची जारी की और बताया कि शेखपुरा में डबल इंजन सरकार में डबल पावर से लैस अपराधियों ने आठ साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, कैमूर में युवक की हत्या, अपराधियों ने तांडव मचा सिविल कोर्ट के स्टाफ की गोली मारकर हत्या की, मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों ने ईंट और पत्थरों से सिर और चेहरे को कूच-कूच कर एक युवक की निर्मम हत्या की, अररिया में 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर अपराधियों ने शव फेंका, बेतिया में अपराधियों ने पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला किया, सीतामढ़ी में सत्ता संरक्षित लुटेरों ने सीएसपी संचालक से सरेआम आठ लाख रुपए लूटे, एनडीए के स्थानीय सांसद जातीय बदला लेने में वयस्त और मस्त।

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने श्री यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि बैंक डकैती में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता की भी जिम्मेदारी है कि वे लोगों के आंसू पोछें न कि सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाएं।

Next Post

अमेरिका के नेवादा में गोलीबारी में 5 लोगों की मौत

Wed Jun 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लॉस एंजिलिस,(वार्ता/शिन्हुआ) अमेरिकी राज्य नेवादा के उत्तरी लास वेगास में सोमवार रात हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई और एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट में पुलिस का […]

You May Like