तेज रफ्तार ट्रक ने आटो को टक्कर मारी, ट्रक चालक की मौत, दो घायल  

जबलपुर। पाटन रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने आटो को टक्कर मार दी,जिससे आटो में सवार दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आईं, जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर एक खेत में घुस गया। चालक के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे औऱ घायलों को उपचार के लिए शासकीय पाटन अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार सागर निवासी छतर सिंह ट्रक लेकर साइलों कैब आया था। यहां पर माल खाली करके सागर के लिए रवाना हुआ, जब वह पाटन से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आ रहे सवारी आटो को टक्कर मार दी। टक्कर से आटो क्षतिग्रस्त हो गया औऱ उसमें सवार दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग शोर मचाते हुए ट्रक के पीछे भागे, जिन्हें देख चालक छतरसिंह ने तेज गति से भागा औऱ संतुलन खो बैठा, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर एक खेत में घुस गया। चालक ट्रक से कूदा तो पैर फंसने के कारण नीचे गिर गया, हादसे में उसके शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई। घटना के बाद कुछ देर के लिए पाटन रोड पर यातायात भी बाधित रहा।

Next Post

संविधान पर हमला बर्दाश्त नहीं करेंगे: राहुल

Mon Jun 24 , 2024
नयी दिल्ली, 24 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह पर सीधा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि वे लगातार संविधान पर हमला करते हैं और कांग्रेस किसी भी कीमत पर इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती है। श्री गांधी ने संसद भवन […]

You May Like