रविवार को चार नाबालिग लापता

इंदौर. शहर के चार थाना क्षेत्रों से रविवार को चार नाबालिक लापता हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी.

आजाद नगर, गांधी नगर, बाणगंगा, द्वारकापुरी थाना क्षेत्रों में रहने वाले चार नाबालिक रविवार को लापता हो गए. पहला मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का हैं, विराट नगर में रहने वाली पार्वती पित धर्मेन्द्र कुमावत ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात आरोपी मेरी 17 साल की लड़की को बहला फुसला कर ले गया. वहीं गांधी नगर थाना क्षेत्र के पालाखेड़ी कांकड़ में रहने वाले मुकेश बाबूलाल केवट ने बताया कि कोई अज्ञातआरोपी उनकी 16 साल की लड़की को बहला फुसला कर ले गया. इसी तरह बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवल रोड पर रहने वाले दिलीप कामदार ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात आरोपी उनकी 13 साल की बेटी को बहला फुसला कर कहीं ले गया. इसी तरह द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के अहीर खेड़ी में रहने वाले रंजीता पति सुरेश ने थाना पहुंच कर पुलिस को बताया कि उनकी 15 साल की लड़की को कोई अज्ञात व्यक्ति ने बहला फुसला कर कहीं ले गया. पुलिस ने चारों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरु की.

०००००००००००००

गए थे शराब पीने, वाहन हो गया चोरी

इंदौर. राउ थाना क्षेत्र के सूर्यदेव नगर में रहने वाले कृष्णा पिता सुन्दरलाल यादव ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि में और मेरा दोस्त वाईन शाप पर शराब पीने गए थे. इसी दौरान कोई अज्ञात बदमाश ने मेरी हीरोहोण्डा मोटरसायकल क्र. एमपी 15 एमवाय 3343 को चुरा कर ले गया. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

 

०००००००००००००

शिकायत पर रोका अवैध खनन

इंदौर. ग्राम सिरपुर स्थित शासकीय भूमि बिजासन मंदिर क्षेत्र अंतर्गत बिना नलकूप बोरिंग की अनुमति लिए अवैध रूप से नलकूप बोरिंग का कार्य कराया जा रहा था तहसीलदार मल्हारगंज विनायक तहसील व अन्य राजस्व अधिकारी एसडीएम मल्हारगंज के द्वारा मना किए जाने पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न किया जा रहा था. यहां पर नलकूप बोरिंग पर रोक लगाई जाने के बावजूद आरोपी गणों द्वारा अवैध रूप से बोरिंग का कार्य करवाने वाले सुमित द्वेवेदी, कन्नू मिश्रा, मोनालिसा व्यास, अनीता शर्मा , पवन पुरोहित , देवी सिंह ठाकुर , दीपक सिंह , रमेश वर्मा , अजीत , लोकेंद्र उपाध्याय, महेश, बबलू शुक्ला , राहुल हार्डिया के साथ अशोक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया हैं.

 

०००००००००००००

एक्टीवा सवार को बस ने मारी टक्कर मौके पर ही मौत

इंदौर. राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंर्तगत आने फूलमंडी ब्रिज के पास टिंकूश कैफे के सामने एक्टीवा से जा रही एक युवती को पीछे से आ रही बस ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. मधु सिरोटिया ने पुलिस को बताया कि श्रुति सिरोठिया उम्र 19 साल अपनी स्कूटी से घर तरफ आ रही थी तभी पीछे से आ रही बस नम्बर एमपी 09 एफ ए 8355 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवती के सिर पर से बस का पहिया चढ़ गया. युवती की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

 

०००००००००००००

हाथ पकड़ कर बोला मैं तुझे पसंद करता हूं

इंदौर. गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने अजय तंवर पिता केशरसिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी एक नाबालिक को उसके पास में रहने वाले आरोपी ने हाथ पकड़ कर बोला में तुझे पसंद करता हूं. जब लड़की ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. फरियदी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी.

००००००००००००

 

प्रेमीका की सहेली को प्रेमी ने दी धमकी

इंदौर. ओमकारेश्वर दर्शन करने गई दो सहेली जब वापस इंदौर आ रही थी तभी रोबोट चौराहे के पास उसके प्रेमी ने यह कहते हुए धमकी दी कि आइंदा इसे साथ मत ले जाना वर्ना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा.

खजराना थाना क्षेत्र की मनीष पुरी कालोनी में रहने वाली मालती गाठे पति शिव गाठे उम्र 28 वर्ष ने थाने पहुंच कर रिपोर्ट लिखवाई कि जब वह सहेली के साथ ओंकारेश्वर गई थी वापस लौटकर रोबोट चौराहे पर खड़ी थी तभी सहेली का मित्र निलेश भाटी आया और सहेली को अपने साथ ओंकारेश्वर ले जाने की बात को लेकर फरियादिया को गाली-गलौज कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी.

 

०००००००००००००

तलवार के साथ आरोप पकड़ाया

इंदौर. सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने आईडिया मल्टी द्वारकापुरी में रहने वाले 25 वर्षीय मुकेश पिता अमर सिंह को घटिया बाबा मंदिर के पास नार्थ तोड़ा पर किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की नियत से हाथ में तलवार लेकर खड़े पकड़ा . पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 25 आर्मस एक्ट की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

०००००००००००००

बियर की बाटल से किया हमला

इंदौर. हीरा नगर थाना क्षेत्र के 43 वर्षीय रणवीर पिता नरेन्द दांगी ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई कि जब वह रात्रि करीब 9 बजे हीरानगर कलाली से शराब पीने के बाद अपने घर जाने के लिये कलाली से बहार निकला तभी मुझे राजन दांगी मिला जिसे मैं पहले से जानता हूँ। राजन दांगी नें पुरानी बात को लेकर के मुझें गालियां देने लगा मैंने उसे गालियां देने से मना किया तो उसनें मुझे पास में पड़ी बियर की बाटल तोड़कर के मेरे दाहिने कंधे व कोहनी व पीछे पीठ पर मारा जिससे मुझे चोट लगकर खून निकलनें लगा वह जाते जाते कहने लगा कि आईन्दा मुझे दिखा तो जान से खतम कर दूंगा

 

०००००००००००००

चांदी सोने के आभूषण चोरी

इंदौर. थाना भंवरकुंआ क्षेत्र के नायता मुडला क्षेत्र के एक घर में चोर चांदी सोने के आभूषण चोरी कर ले गए. पुलिस मामले की जांच करही है.

वरुण विक्ट्री नायता मुडला रोड पालदा में रहने वाले नारायण प्रसाद ऐरन पिता गोविंद रामजी ऐरन ने थाने पहुंकर पुलिस को बताया कि मेरे घर में कोई अज्ञात बदमाश ताला तोड़ कर एक नग सोने की चुडी ,नाक की लोंग चादी की बिछुडी .10 नग चादी के सिक्के 10 नग, दो सोने की अंगूठी ,कोटा चांदी एवं टाईटन कंपनी की पांच घडिया ,एक सेट विडियो डोर फोन ,दो रोटर एवं नगदी रुपये आदि कोई अज्ञात ले गया. इतना ही नहीं आरोपी ने मेरी पत्नी के कमरे में रखी आलमारी का ताला तोडकर उसमे रखे उक्त सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी रूपये आदि सामान चोरी कर ले गया है . पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी.

०००००००००००००

देशी पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार

इंदौर. भवंरकुंआ थाना क्षेत्र में पप्पू पिता केशरीमल राजोरे को प्रतिक्षा ढाबे के पीछे से लोहे की देशी पिस्टल लेकर घुमते हुए गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से पिस्टल के बारे मे पुछताछ कर रही है.

०००००००००००००

दहेल प्रताडऩा का प्रकरण दर्ज

इंदौर. राजमहल कालोनी की रहने वाली पायल वाधवानी पति यश वाधवानी ने महिला थाने पहुंच कर अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ाना की शिकायत की हैं. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर उसके ससुराल वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

 

०००००००००००००

चांदी सोने की अभूषण चोरी

इंदौर. खुडैल थाना क्षेत्र के मालवीय मोहल्ला में रहने वाले 55 वर्षीय छोटेलाल पिता बापू बामनिया ने थाने पहुंचकर कर पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश रात्रि में फरियादी के घर की खिडकी तोडकर घर में प्रवेश कर घर के अदंर अलमारी का ताला तोड कर अलमारी में रखे सोने के आभूषण हार एक नग, टीका एक नग, अंगुठी एक नग, नथ, पैंडल एक नग, कान का झाले एक जोड व चांदी की कडी, पायजेब, कदौरे आदि आभूषण व नीले रंग का छोटा बैग जिसमें मेरा व लडके उमेश के आधारकार्ड व नगदी 10 हजार रूपये कुल किमती करीबन 60 हजार रूपये के चुराकर ले गया.

Next Post

तेज रफ्तार ट्रक ने आटो को टक्कर मारी, ट्रक चालक की मौत, दो घायल  

Mon Jun 24 , 2024
जबलपुर। पाटन रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने आटो को टक्कर मार दी,जिससे आटो में सवार दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आईं, जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर एक खेत में घुस गया। चालक के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही […]

You May Like