श्यामाप्रसाद मुखर्जी को पुष्पांजलि अर्पित की भाजपा नेताओं ने

भाेपाल, 23 जून (वार्ता) भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने उनकी प्रतिमा के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर उनका स्मरण किया।

प्रदेश भाजपा कार्यालय परिसर में स्थित डॉ मुखर्जी की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और अन्य नेताओं ने पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी और प्रदेश मंत्री लोकेंद्र पाराशर भी मौजूद थे। इस अवसर पर डॉ मोहन यादव ने कहा कि डॉ मुखर्जी के व्यक्तित्व के आगे संपूर्ण देश नतमस्तक है।

अपने संदेश में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि एक राष्ट्र, एक निशान और एक विधान के प्रणेता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए देशभर में आंदोलन कर अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था। उनके महान आदर्श हम सभी कार्यकर्ताओं के पाथेय हैं।

भाजपा के अन्य नेताओं, पदाधिकारियों और राज्य सरकार के मंत्रियों ने भी डॉ मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर याद करते हुए उनके प्रति विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Next Post

मध्यप्रदेश में पल्स पोलियो अभियान की शुरूआत

Sun Jun 23 , 2024
भोपाल, 23 जून (वार्ता) पोलियो से मुक्ति का क्रम बनाए रखने के उद्देश्य से आज मध्यप्रदेश में तीन दिवसीय राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान प्रारंभ किया गया। उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने यहां जयप्रकाश अस्पताल परिसर में बच्चों को सांकेतिक रूप से पोलियाे ड्राप पिलाकर अभियान की शुरूआत की। श्री शुक्ल […]

You May Like