नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए मोदी

नयी दिल्ली 12 जून (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता नारा चंद्रबाबू नायडू को बुधवार को आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है।

 

श्री मोदी श्री नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और उन्हें बधाई दी। श्री मोदी के अलावा उनकी मंत्रिपरिषद के अनेक सदस्यों ने भी शपथ समारोह में हिस्सा लिया।

 

बाद में प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा , “ आन्ध्र प्रदेश में नयी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुआ। श्री एन चंद्रबाबू नायडू को आन्ध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई। उनके साथ शपथ लेने वाले अन्य मंत्रियों को भी बधाई। तेदेपा, जन सेना और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आन्ध्र प्रदेश को नयी ऊंचाई पर ले जाने तथा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। ”

 

उल्लेखनीय है कि आन्ध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में तेदेपा के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को बहुमत मिला है । इसके बाद राज्य में नयी सरकार का गठन हुआ है। तेदेपा केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार में शामिल है।

Next Post

कांग्रेस ने आंध्र के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण

Wed Jun 12 , 2024
नयी दिल्ली, 12 जून (वार्ता) कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू के बुधवार को विजयवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेने के कुछ ही घंटों बाद तेलुगू राज्य को विशेष दर्जा दिये जाने […]

You May Like