उप्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार, उनका संघर्ष लाया रंग: प्रियंका

नयी दिल्ली, 06 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्हें कई तरह से प्रताड़ित कर भयभीत करने का प्रयास किया गया लेकिन तानाशाह सरकार के सामने वे झुके नहीं और उसी का परिणाम है कि उनका संघर्ष आज रंग लाया है।

 

श्रीमती वाड्रा ने कहा “यूपी कांग्रेस के मेरे सभी साथियों को मेरा सलाम। मैंने आपको धूप और धूल में कड़ी मेहनत करते हुए देखा, आप झुके नहीं, आप रुके नहीं, कठिन से कठिन दौर में बआपने लड़ने की हिम्मत दिखाई। आपको प्रताड़ित किया गया, आप पर फर्जी मुक़दमे लगाये गये, जेल में डाला गया, बार-बार नज़रबंद किया गया मगर आप डरे नहीं। कई नेता डर के चले गये, आप टिके रहे।”

 

उन्होंने कहा “मुझे गर्व है आप पर और यूपी की जागरुक जनता पर जिसने इस देश की गहराई और सच्चाई को समझा और हमारे संविधान को बचाने का ठोस संदेश पूरे भारत को दिया। आपने आज की राजनीति में एक पुराना आदर्श फिर से स्थापित किया है- कि जनता के मुद्दे सर्वोपरि हैं, इनको नकारने की क़ीमत भारी होती है। चुनाव जनता का है, जनता ही लड़ती है, जनता ही जीतती है।”

Next Post

स्टॉयनिस का हरफनमौला प्रदर्शन,ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रनों से हराया

Thu Jun 6 , 2024
ब्रिजटाउन 06 जून (वार्ता) डेविड वॉर्नर (56), मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (67) और उसके बाद 19 रन पर तीन विकेट के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 विश्वकप के दसवें मुकाबले में ओमान को 39 रनों से हरा दिया है।   165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओमान […]

You May Like