खेल प्रतिभाओं को निखारते हैं समर कैंप-डॉ.पांडे

राष्ट्रीय पदक विजेता कुमारी दीपा शर्मा को किया सम्मानित
ग्वालियर: खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में स्थानीय दर्पण मिनी स्टेडियम पर चल रहे ग्रीष्मकालीन हॉकी प्रशिक्षण शिविर का अवलोकन महादजी सिंधिया हॉकी अकादमी के अध्यक्ष डॉ केशव पांडे ने किया।डॉक्टर पांडे ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का युवा हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल कर रहा है खेलों का क्षेत्र भी बहुत व्यापक है, खेल के माध्यम से व्यक्ति स्वस्थ भी रहता है और उसका सर्वांगीण विकास होता है.

वही खेलोगे माध्यम से करियर भी बनाया जा सकता है, इस अवसर पर दर्पण मिनी स्टेडियम की वरिष्ठ हॉकी खिलाड़ी सीनियर राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक विजेता कुमारी दीपा शर्मा जो खेल कोटे के माध्यम से इनकम टैक्स में नौकरी कर रही है को सम्मानित भी किया! कार्यक्रम का संचालन करते हुए एन आई एस हॉकी प्रशिक्षक अविनाश भटनागर ने दर्पण मिनी स्टेडियम के खिलाड़ियों की उपलब्धियां से अतिथियों को परिचित कराया, पूर्व में अतिथियों का स्वागत संगीता दीक्षित, निक्की कौशल, लव कुमार, नरेश डगरोलिया आदि ने किया।

Next Post

मंदिर से लौट रही महिला से मंगलसूत्र लूटा

Thu Jun 6 , 2024
ग्वालियर: मंदिर से लौटकर घर आ रही महिला से बाइक सवार दो बदमाश मंगलसूत्र लूट ले गए। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के उरवाई गेट स्थित हनुमान मंदिर के पास रात करीब साढ़े आठ बजे की है। घटना की शिकार महिला ने शोर मचाया लेकिन उससे पहले ही आरोपी अपनी बाइक […]

You May Like