दूरदर्शन करेगा टी-20 विश्वकप सहित अन्य खेलाे का सीधा प्रसारण

नयी दिल्ली 03 जून (वार्ता) दूरदर्शन टी-20 विश्वकप, पेरिस ओलंपिक खेल और विंबलडन सहित प्रमुख वैश्विक अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों का सीधा प्रसारण करेगा।

प्रसार भारती के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव द्विवेदी ने सोमवार को मीडिया के साथ बातचीत के दौरान यह घोषणा की। इस दौरान प्रसार भारती के अध्यक्ष नवनीत कुमार सहगल और सचिव संजय जाजू ने टी-20 विश्वकप के लिए विशेष गाने ‘जज्बा’ भी लॉन्च किया।

टी-20 विश्वकप के बाद जिम्बाबे दौरे पर छह जुलाई से 14 जुलाई तक होने वाले पांच टी20 मैचों का, 27 जुलाई के सात अगस्त तक श्रीलका में भारत की सीमित ओवरों की श्रृंखला का भी डीडी स्पोर्ट्स पर सीधा प्रसारण किया जायेगा।

इसके अलावा फ्रेंच ओपन और विंबलडन के फाइनल का भी प्रसारण दूरदर्शन करेगा।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि प्रसार भारती अपने खेल चैनल पर विभिन्न खेल लीग और प्रतियोगिताओं को दिखाने के लिए विभिन्न खेल संस्थाओं और एजेंसियों के साथ बातचीत के अग्रिम चरण में है।

Next Post

दलाई लामा ने अरुणाचल के मुख्यमंत्री को विधानसभा चुनाव में सफलता के लिए बधाई दी

Mon Jun 3 , 2024
ईटानगर, 03 जून (वार्ता) तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने सोमवार को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को पत्र लिखकर राज्य विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी की सफलता के लिए बधाई दी। अरुणाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने 19 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनावों में भारी […]

You May Like