बेंगलुरु ग्रामीण से भाजपा उम्मीदवार का अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करने का अनुरोध

बेंगलुरु, 03 जून (वार्ता) कर्नाटक में बेंगलुरु ग्रामीण से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार डा़ सीएन मंजूनाथ ने मुख्य चुनाव आयुक्त से बेंगलुरु ग्रामीण संसदीय क्षेत्र में आसन्न मतगणना प्रक्रिया से पहले मजबूत सुरक्षा उपायों की मांग की है।

डॉ. मंजूनाथ ने मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे एक संदेश में 25 अप्रैल को शुरू हुई चुनावी प्रक्रिया के संकट से पैदा हुई गहन आशंकाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया। उन्होंने संदेश में निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव से संबंधित उथल-पुथल और मतदाताओं को डराने-धमकाने की आशंका को स्पष्ट किया एवं सुरक्षा प्रोटोकॉल के एक मजबूत ढांचे की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया।

डॉ. मंजूनाथ ने संदेश में संभावित व्यवधानों की ओर इशारा किया, खासकर कांग्रेस उम्मीदवार डीके सुरेश के लिए प्रतिकूल परिणाम की स्थिति में।

उन्होंने मतगणना केंद्र परिसर के आसपास तैनात पुलिस और अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी को मजबूत करने की अनिवार्यता पर जोर देते हुए चुनावी पवित्रता के गढ़ों को तोड़ने की कोशिश करने वाली किसी भी नापाक साजिश को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता पर जोर दिया।

डॉ. मंजूनाथ ने चुनाव आयोग से मतगणना क्षेत्र में प्रवेश करने वालों के सत्यापन करने , पार्टी दूतों, अधिकारियों और प्रेस के मान्यता प्राप्त सदस्यों की अपरिहार्य उपस्थिति को छोड़कर, प्रवेश चाहने वाले व्यक्तियों की साख की गहन जांच के स्पष्ट आह्वान के साथ केवल प्रतिष्ठित प्राधिकारी द्वारा अनुमोदित लोगों तक ही प्रवेश को सीमित करने की अनिवार्यता का आह्वान किया।

Next Post

डाक मतपत्रों पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की याचिका सुप्रीम कोर्ट में भी खारिज

Mon Jun 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email डाक मतपत्रों पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की याचिका सुप्रीम कोर्ट में भी खारिज नयी दिल्ली, 03 जून (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने आंध्र प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनावों की मतगणना के दौरान डाक मतपत्रों पर सत्यापन अधिकारी […]

You May Like