ट्रक और पिकअप में हो रहा था गौवंश का अवैध परिवहन, पुलिस ने 25 गौवंश कराए मुक्त

खरगोन। कोतवाली सहित ऊन थानाक्षेत्र में पुलिस ने गौवंश का अवैध परिवहन कर रहे पासिंग ट्रक और पिकअप वाहन को जब्त कर 25 गौवंश मुक्त कराए है। गौवंश की कीमत करीब 13 लाख रुपए आंकी गई है। ट्रक पंजाब पासिंग होकर गौवंश को वध के लिए ले जाया जा रहा था।

 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार खरगोन कोतवाली पुलिस ने ट्रक क्रमांक पीबी 06 बीई 3065 को कसरावद रोड से शहर में आते हुए नवग्रह मंदिर नए पुल पर रोका। वाहन चालक ने मौके पर बैठे लोगो को देख भागने का प्रयास किया, जिसे घेराबंदी कर पकडा गया। वाहन की तलाशी लेने पर ट्रक में बंधी तीरपाल को हटाकर देखा तो उसमे गौवंश से क्रुरतापूर्वक भरे हुये पाये गये। गौवंश हरकत न करें इसके लिए उनके हाथपैर और मुंह रस्सियों से बांधकर ठूंस- ठूंसकर भरे हुए थे। वाहन चालक ने अपना नाम संदीप पिता कुलवतसिग निवासी ग्राम देवल थाना कनानोर जिला गुरुदासपुर पंजाब व सुरज पिता जगतारसिग जाति मजबी शेख ग्राम पट्टी जिला तरन तारन पंजाब का होना बताया। उक्त गिरफ्तार आरोपियो से गौवंश परिवहन के संबंध मे पुछताछ करते कोई संतोषजनक जवाब नही दिया गया तथा वाहन के कागजात के संबंध मे पुछताछ करते मौके पर कोई कागजात प्रस्तुत नही किये गये। वाहन को जब्त कर 14 गौवंश मुक्त कराए गए।

 

इसी तरह सेगांव चौकी पुलिस ने घेगांवा के रास्ते महाराष्ट्र तरफ वध के लिए पिकअप में ले जाए जा रहे गौवंश मुक्त कराए है। कार्रवाई के दौरान चालक पुलिस को देखकर जंगल में पीकअप को छोड़ कर भाग गया । पुलिस ने वाहन से 11 गौवंश जिनकी कीमत 5 लाख रुपए आंकी गई है, उन्हें जब्त किया है। पिकअप वाहन चालक पर एमपी09जीएच 7049 को भी जब्त किया है।

 

 

…….

Next Post

पुलिस को देख भागे तस्कर की पिकअप पलटी, 1 की मौत

Sun Jun 2 , 2024
परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप   नीमच। जावद के रतनगढ थाना क्षेत्र में शनिवार को एक तस्कर के वाहन का पीछा करने के दौरान वाहन पलटने से एक तस्कर की मौत हो गई। घटना के बाद रविवार को परिजनों ने रतनगढ़ स्वास्थ्य केंन्द्र पहुंचकर विरोध जताया और […]

You May Like