सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रहीं धज्जियां

ग्वालियर:  लगातार मरीजों के ठीक होकर जाने की वजह से ऐसा नजर आ रहा है कि कुछ लोग कोरेाना को लेकर अभी उतने गंभीर नहीं नजर नहीं आ रहे हैं, जितना कि जरूरी है। बाजारों में बहुत से लोग अभी भी बिना मास्क के घूम रहे हैं। बाजारों में सेाशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी पालन नहीं हो रहा है। अगर ऐसे में कोराना संक्रमण से मरीज गंभीर होने लगे तो शहर के हालात एक बार फिर से खराब हो सकते हैं।

दूसरी ओर प्रशासन ने जिन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जिम्मेदारी दी है, वह भी अब पहले की तरह नजर नहीं आ रहे है। कुछ बाजारों में और चौराहों पर पुलिस के जवान चालान काटने के लिए जरुर नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही क्राइसेस कमेटी की बैठक में कारोबारियों की ओर से यह वादा किया गया था कि बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाएगा, लेकिन वर्तमान में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहे हैं। इसके साथ ही कंट्रोल कमाण्ड सेंटर पर जो मरीजों की सुविधाओं के लिए नंबर दिए गए हैं वे अधिकतर व्यस्त ही आते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

कोरी घोषणाओं और लफ्फाजी में माहिर हैं शिवराज सिंह :अजय

Sat Jan 22 , 2022
जन जागरण पद यात्रा में शामिल पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा सीधी : चुरहट विधानसभा क्षेत्र में केन्द्र व प्रदेश सरकार की नाकामी के खिलाफ निकाली जा रही पदयात्रा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह शामिल हुए। आज उनके यात्रा में शामिल होने से कार्यकर्ताओं में खासा […]