माँ के शव का संस्कार कराने भटकता रहा बेटा

मोक्ष संस्था बनी मददगार
 
जबलपुर: चार माह से निजी अस्पताल में इलाज करवा रही मंडला निवासी एक वृद्धा की मौत हो गई और बेटा शव का अंतिम संस्कार करवाने के लिए भटकता रहा। ऐसे में मोक्ष संस्था मददगार बनी और मृतिका का चौहानी मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार करवाया।   मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर ने बताया कि  सुखिया 85 वर्ष बाई पति स्वर्गीय रामाश्रय  का निजी अस्पताल में बीते चार माह से इलाज चल रहा था इसकी इलाज के दौरान हो गई।

बेटा गोपाल कोरी 55 वर्ष पेशे से मजदूर था जिसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह मां के शव को गृह निवास ले जा सके या अंतिम संस्कार करवा सके। गोपाल मोक्ष आश्रय पहुंचा और मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद मोक्ष सहयोगियों ने चौहानी श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कराया गया। जिसके बाद मृतक के पुत्र को गृह निवास भेजने की भी व्यवस्था की गई।

Next Post

बोरी में मिले बड़ी संख्या में कंकड़, गोदाम सील

Sun Jun 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मझौली स्थित महावीर ट्रेडर्स में प्रशासन ने की कार्यवाही   जबलपुर: मझौली स्थित एक गोदाम में जिला प्रशासन द्वारा छापा मारकर जांच की गई है जिसमें पाया गया कि मझौली में उसे गोदाम में बड़ी मात्रा में […]

You May Like