बोरी में मिले बड़ी संख्या में कंकड़, गोदाम सील

मझौली स्थित महावीर ट्रेडर्स में प्रशासन ने की कार्यवाही
 
जबलपुर: मझौली स्थित एक गोदाम में जिला प्रशासन द्वारा छापा मारकर जांच की गई है जिसमें पाया गया कि मझौली में उसे गोदाम में बड़ी मात्रा में बोरी के अंदर कंकड़ पत्थर पाए गए थे। जिसके बाद प्रशासन के अधिकारियों द्वारा उस गोदाम को सील कर दिया गया है।थाना प्रभारी मझौली लवकेश उपाध्याय से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के निर्देश पर एसडीएम और तहसीलदार द्वारा मझौली स्थित बबलू जैन के गोदाम महावीर ट्रेडर्स में जांच की गई थी। इस जांच में थाने का बल भी मौजूद था। जिसमें पाया गया कि गोदाम के अंदर रखी बोरियों में बड़ी मात्रा में कंकर पत्थर पाए गए हैं, इन्हे किस उद्देश्य से  रखा गया था ये जानकारी रिपोर्ट के बाद ही तय होगी। जिसके बाद गोदाम को सील कर दिया गया है और आगे की जांच अधिकारीयों द्वारा की जा रही है।
भोपाल भेजे गए सैंपल
जानकारी के अनुसार जबलपुर खाद्य विभाग द्वारा सैंपल को लेकर भोपाल की राज्य खाद्य प्रयोगशाला में भेजा गया है। इसके अलावा मामले में सभी के बयान दर्ज कर लिए गए है, सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही कर एफआईआर दर्ज की जाएगी ।

Next Post

विपक्ष खत्म, अबकी बार 400 पार : मंत्री सिंह

Sun Jun 2 , 2024
मतगणना तैयारियों को लेकर भाजपा की बैठक   जबलपुर: जबलपुर लोकसभा से हम ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने जा रहे हैं मोदी जी के सामने विपक्ष खत्म हो गया है अबकी बार 400 पार का नारा सही होते हुए दिख रहा है मतदान केंद्रों में टेबल में विपक्ष में बैठने वाला […]

You May Like