एग्जिट पोल से भी बेहतर आएंगे भाजपा के लिए नतीजे – शर्मा

भोपाल, 01 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि देश के आम चुनाव के संबंध में सामने आए “एग्जिट पोल” से भी बेहतर नतीजे भाजपा के लिए आएंगे।

विभिन्न एग्जिट पोल के परिप्रेक्ष्य में अपनी प्रतिक्रिया में श्री शर्मा ने एक बयान के जरिए कहा कि एग्जिट पोल में चार जून को आने वाले नतीजों की झलक दिख रही है। लेकिन भाजपा के “एक्जेक्ट पोल” “एग्जिट पोल” से भी बेहतर होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के परिश्रम और डबल इंजन की भाजपा सरकारों के कामकाज के आधार पर उन्हें पूरा भरोसा है कि मध्यप्रदेश में भी पार्टी सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश समेत पूरे देश की जनता ने श्री मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए इस चुनाव में वोट किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा इस चुनाव में दस प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के लक्ष्य को भी पूरा करने जा रही है। इस चुनाव में देश की जनता ने श्री मोदी और भाजपा के कार्यों पर मुहर लगायी है। उन्होंने मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट को लेकर कहा कि वहां पर श्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुलनाथ की विदायी तय है।

देश में सभी चरणों के मतदान के बाद आज शाम विभिन्न एजेंसियों के एग्जिट पोल में केंद्र में भाजपा की सरकार फिर से बनने का दावा किया जा रहा है।

Next Post

लोकसभा चुनाव के रुझान आनंददायी हैं - मोहन यादव

Sat Jun 1 , 2024
भोपाल, 01 जून (वार्ता) देश में आज सभी चरणों का मतदान संपन्न होने के बाद सामने आए विभिन्न “एग्जिट पोल” के परिप्रेक्ष्य में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि अब तक जो भी रुझान आए हैं, वो अत्यंत आनंददायी हैं। डॉ यादव ने एक बयान में कहा […]

You May Like