दिल्लीवासियों को लू की स्थिति से राहत मिलने के आसार

नयी दिल्ली, 01 जून (वार्ता) दिल्ली में तापमान में धीरे-धीरे कमी आने और लू की स्थिति में नरमी से लोगों को भीषण गर्मी से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है।

मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को कहा कि दिल्ली समेत पश्चिमोत्तर इलाकों चल रही लू की स्थिति अगले दो दिनों में धीरे-धीरे कम होने की संभावना है।दिल्ली के कुछ इलाकों में हालांकि अगले दो दिनों तक लू की स्थिति बनी रहेगी।

मौसम विभाग के अनुसार इस क्षेत्र में अधिकतम तापमान में एक से तीन डिग्री सेल्सियस की कमी आने के आसार है। वहीं पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण उत्तर-पश्चिम भारत के कई हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो सकती है। दिल्ली में आज आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। राष्ट्रीय राजधानी में आज 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने के साथ बहुत हल्की बारिश होने और गरज/धूल भरी आंधी चलने की संभावना है। यहां पर अधिकतम तापमान 44-45 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

Next Post

श्री महाकालेश्वर मंदिर की भस्म आरती बुकिंग व्यवस्था को बनाया गया और अधिक सुगम और पारदर्शी

Sat Jun 1 , 2024
उज्जैन, 1 जून. महाकाल मंदिर में नई व्यवस्था 1 जून से लागू, जुलाई माह की भस्म आरती के लिए 9153 श्रद्धालुओं की रिक्वेस्ट की गई स्वीकृत   *श्रद्धालु अपनी भस्म आरती पहले से कर सकेंगे प्लान*   श्री महाकालेश्वर मंदिर में सुप्रसिद्ध भस्म आरती की बुकिंग व्यवस्था को और अधिक […]

You May Like