युवक की धारदार हथियार से हत्या

मुरैना, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। आज सुबह रक्त रंजित शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।
नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता ने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम सविता पूरा नहर के पास एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक की पहचान संजू जाटव निवासी प्रेमनगर के रूप में हुई है। श्री गुप्ता ने बताया कि मृतक युवक की शादी बीस दिन पूर्व ही हुई थी। युवक कल से घर से लापता था।
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने युवक की धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी हत्या की है ,उसके शरीर पर कई धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। हत्या से पूर्व मृतक और बदमाशों के बीच काफी देर तक झूमा झटकी हुई होगी क्योंकि मृतक का सामान घटनास्थल से अलग-अलग स्थानों पर पड़ा हुआ मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को हत्या का कारण प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश या प्रेमप्रसंग का प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।पुलिस ने मर्ग कायम कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
श्री गुप्ता ने कहा कि पुलिस को युवक की हत्या करने में शामिल कुछ संदेहियों का सुराग लगा है और जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Post

एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अचानक PHQ पहुंचकर अधिकारियों की बैठक ली।

Fri May 31 , 2024
बैठक में दिए अधिकारियों को निर्देश…. भोपाल :मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से अपने कार्यक्षेत्र की घटनाओं के संबंध में अपडेट रहकर आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश…… मुख्यमंत्री डॉ यादव ने संभाग स्तर पर कानून व्यवस्था की समीक्षा  के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों को सौंपे […]

You May Like