लापता किशोरी का मिला कंकाल, कपड़े से हुई पहचान गांव में खिचा सनाका, जांच में जुटी पुलिस


नवभारत न्यूज
रीवा, 30 मई, मऊगंज जिले के नईगढ़ी में गुरूवार की सुबह एक नर कंकाल मिलने से हडकम्प मच गया. किशोरी की हत्या कर आरोपियों ने शव को घर से कुछ दूर स्थित माइन नहर में दफना दिया. यह कंकाल लापता किशोरी का बताया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अन्तर्गत 17 दिन पूर्व लापता हुई 10 वीं पढऩे वाली छात्रा का कंकाल घर से कुछ दूर स्थित माइनर नहर के पास मिला. सुबह जैसे ही लोगो ने कंकाल देखा तो पूरे गांव में सनाका खिच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची एवं रीवा से एफएसएल की टीम ने पहुंचकर घटना स्थल की जांच की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 10 वीं पढऩे वाली छात्रा रहस्यमय तरीके से 13 मई को लापता हो गई थी. जिसका कोई सुराग नही लगा. घर में किशोरी अपने माता के साथ रहती थी और पिता प्रयागराज में मजदूरी करते है. बेटी के लापता होने की सूचना मिलने पर नईगढ़ी पहुंचे पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही कुछ युवको पर संदेह व्यक्त किया था. जिसके बाद पुलिस ने पंूछताछ के लिये संदेहियों को थाने बुलाया था. लेकिन कोई जानकारी पुलिस के हाथ नही लगी थी. इधर पुलिस और परिजन लापता किशोरी को लेकर परेशान थे और 17 दिन बाद घर से कुछ दूर स्थित माइनर नहर के खोते गये गड्ढे से कंकाल मिला. गांव के लोगो ने जब आसपास बिखरी हड्डियां और कपड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर परिजन एवं गांव के लोग पहुंचे, साथ ही पुलिस भी पहुंची. लापता किशोरी के पिता ने कपड़े से बताया कि यह उनकी बेटी के ही कपड़े है. पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद आरोपियों ने किशोरी का शव गड्ढे में दफना दिया और जंगली जानवरो ने शव को खोद कर निकाला होगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और कुछ संदेहियो से पूंछताछ भी की गई है.

Next Post

एक सौ सोलह प्रेक्षक रखेंगे मतगणना पर नजर

Thu May 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 30 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के सभी चार चरणों की 4 जून को मतगणना होगी। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मतगणना के लिए प्रदेश […]

You May Like