मेक्सिको में इज़रायली दूतावास के बाहर पुलिस की प्रदर्शनकारियों से हिंसक झड़प

मेक्सिको सिटी , 29 मई (वार्ता) मेक्सिको सिटी में इजरायली दूतावास के बाहर विरोध प्रदर्शन पुलिस के साथ हिंसक झड़प में बदल गया और पत्रकारों समेत कई घायल हो गए।

मैक्सिकों के प्रसारक ‘टेलीडियारियो’ ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक इजराइली दूतावास के बाहर मंगलवार रात करीब 80 लोग एकत्र हुए तथा पुलिस घेरा और अवरोधकों को तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस अधिकारियों के सहयोग से दूतावास के गार्डों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस छोड़ी लेकिन उन पर पत्थरों और पेट्रोल बमों से हमला किया गया। प्रदर्शन और झड़पें जिनमें कथित तौर पर ज्यादातर महिलाएं शामिल थीं, लगभग दो घंटे तक चली और बिना किसी गिरफ्तारी के समाप्त हो गई।

रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनाओं को कवर करने के लिए मौजूद कई पत्रकार भी झड़प के दौरान घायल हो गए।

रिपोर्ट में राजधानी की पुलिस का हवाला देते हुए कहा गया है कि झड़प के दौरान चार पुलिस अधिकारियों और दो महिलाओं को चोटें आईं, जिनमें से ज्यादातर के शरीर के विभिन्न हिस्से जल गए और डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह विरोध प्रदर्शन दक्षिणी गाजा पट्टी में एक शरणार्थी शिविर पर हाल ही में हुए इजरायली हमलों को लेकर था।

Next Post

जुबिली टॉकीज़ - शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत में काम कर उत्साहित हैं अभिषेक बजाज

Wed May 29 , 2024
मुंबई, 29 मई (वार्ता) अभिनेता अभिषेक बजाज,सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी फिक्शन शो ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में ‘अयान ग्रोवर’ की भूमिका निभाकर उत्साहित हैं।   सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने हाल ही में अपनी अगली फिक्शन पेशकश, एक रोमांटिक और भावुक ड्रामा, ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ के लॉन्च की घोषणा […]

You May Like