युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भिंड:मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र के चिरौल गांव के पास मेहगांव रोड पर आज दिन दहाडे एक युवक की धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका अंतिम परीक्षण कराकर परिजनों को सौंप दिया।पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम गुहीसर गांव में पंकज सिंह भदौरिया निवासी कुलदीप पेट्रोल पंप के सामने लहार रोड भिंड की ससुराल है। ससुराल से सुबह भिण्ड बाइक से निकला था।

मृतक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। मृतक के गर्दन, शीने और पेट में धारदार हथियार से कई बार किए गए हैं। घटनास्थल पर एक छूरा भी पड़ा मिला है। मृतक के चाचा की फरियाद पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।गोहद अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) सौरभ कुमार ने बताया कि मृतक की पहली ससुराल इसी मार्ग पर पड़ने वाले गांव में थी। जिसका विवाद चल रहा है। मृतक के माता-पिता का देहांत हो चुका है। पुलिस जांच में जुटी है।

Next Post

पिकअप वाहन और टेंपो की भिडंत में एक व्यक्ति की मौत, 12 लोग घायल

Thu May 23 , 2024
मंडला:मध्यप्रदेश के मंडला जिले के बीजाडांडी थाना क्षेत्र में पोनिया गांव के पास आज एक पिकअप वाहन और तिपहिया वाहन (टेंपो) की आमने-सामने हुई भिडंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए।पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीजाडांडी थाना क्षेत्र के पोनिया गांव के […]

You May Like