बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती है अनु अग्रवाल

मुंबई, 22 मई (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री अनु अग्रवाल, बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती है।

वर्ष 1990 में प्रदर्शित फिल्म आशिकी के जरिये लाइमलाइट में आयी अनु अग्रवाल लंबे समय से फिल्मों से दूर है।अब वह फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं।

अनु अग्रवाल ने कहा, मैं बहुत समय से इंडस्ट्री से दूर हूं। मुझे फिल्मी दुनिया से दूर हुए दो दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। मैं सभी फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स से कहना चाहती हूं कि मुझे काम दें। आप मुझे इंस्टाग्राम पर भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। मैं फिल्मों या ओटीटी में भी काम करने के लिए ओपन हूं।

गौरतलब है कि अनु अग्रवाल वर्ष 1999 में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं। इस हादसे के बाद वह करीब एक महीने कोमा में रहीं। अनु अग्रवाल का करीब तीन साल तक इलाज चला था। कुछ सालों बाद अनु अग्रवाल ठीक हो गईं, लेकिन इस हादसे ने उनका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया। अनु का चेहरा इतना बिगड़ गया कि लोगों के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। इसके बाद से ही अनु फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं।

 

Next Post

शाहिद कपूर को लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बनायेंगे अमित रॉय!

Thu May 23 , 2024
मुंबई, (वार्ता) फिल्म निर्देशक और लेखक अमित राय, छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बना सकते हैं। अक्षय कुमार को लेकर ओएमजी 2 बनाने वाले अमित रॉय अब छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बनाने वाले हैं। चर्चा है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। अमित रॉय […]

You May Like