प्रतीक गांधी को पसंद आयी निशांत और देवनश्रिया की मेरे ढ़ोलना गाने पर प्रस्तुति

मुबई: बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक गांधी को सुपरस्टार सिंगर 3 में, ‘मेरे ढोलना’ गाने पर पर निशांत और देवनश्रिया की प्रस्तुति पसंद आयी।सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ ने देश भर से आई युवा सिंगिंग प्रतिभाओं के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस वीकेंड, ‘श्रीमती स्पेशल’ एपिसोड में, प्रतियोगी कालबेलिया लोक नर्तकी और पद्मश्री गुलाबो सपेरा, निर्मला पापड़ वाली, और भारतीय नौसेना की सेवानिवृत्त, कमांडर प्रभा लाल सहित विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज महिलाओं को सम्मानित करेंगे। ‘दो और दो प्यार’ की शानदार स्टार कास्ट – विद्या बालन और प्रतीक गांधी भी इस संगीत महोत्सव में मनोरंजन का डोज़ बढ़ाने के लिए खास मेहमान के रूप में आएंगे।

भारतीय नौसेना की सेवानिवृत्त कमांडर प्रभा लाल ने शो की शोभा बढ़ाते हुए गुरुग्राम, हरियाणा के निशांत गुप्ता और कोझिकोड़, केरल की देवनश्रिया के. को अपना समर्थन दिया।अपनी जीवनयात्रा और अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताते हुए उन्होंने विद्या बालन की तारीफ की और निशांत एव देवनश्रिया से ‘मेरे ढोलना’ पर परफॉर्म करने का अनुरोध किया। सभी का दिल जीतने वाली प्रतिभा दिखाते हुए, इस डायनेमिक जोड़ी ने, अपने कैप्टन मोहम्मद दानिश के साथ, एक शानदार परफॉर्मेंस दिया और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Next Post

जो भी हो तुम खुदा की कसम लाजवाब हो

Sat Apr 20 , 2024
 पुण्यतिथि 20 अप्रैल के अवसर पर .. मुंबई: मशहूर शायर और गीतकार शकील बदायूं आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके लिखे गीत आज भी संगीत प्रेमियों के जेहन जिंदा हैं।शकील बदायूं का अपनी जिंदगी के प्रति नजरिया उनकी रचित इन पंक्तियों मे समाया हुआ है। शकील दिल का हूं […]

You May Like