राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

अहमदाबाद 22 मई (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस जीतकर रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पिच को देखते हुए और कल के मैच को देखते हुए, हमने यह फैसला लिया है। क्रिकेट ने हमें यही सिखाया है कि आप अच्छे दिन भी देखेंगे और बुरे दिन भी देखेंगे लेकिन पूरा प्रयास करेंगे कि एक टीम गेम खेला जाएगा। टीम में हेटमायर ने वापसी हुई है।

वहीं रॉयल्स चैंलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी ही करते। इस विकेट पर शुरुआत में तेज गेंदबाजो को मदद कर सकती है। साथ ही ओस भी देखने को मिल सकता है। हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है :-

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमन पॉवेल, रवि अश्विन, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट और संदीप शर्मा।

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु : फॉफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, कैमरुन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल रोमरोर, यश दयाल, कर्ण शर्मा और मोहम्मद सिराज।

Next Post

यादव कल बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड प्रवास पर रहेंगे

Wed May 22 , 2024
भोपाल, 22 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 23 मई को बिहार के गया, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और झारखंड के देवघर में स्थानीय कार्यक्रम, जनसभा, रोड शो और बुद्धिजीवी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। डॉ यादव 23 मई को सुबह साढ़े आठ बजे बिहार के गया में आयोजित […]

You May Like