डोली की जगह उठी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की अर्थी

 पुणे हिट एंड रन: गौरीघाट में युवती का  हुआ अंतिम संस्कार, सदमे में माता-पिता

जबलपुर:  पुणे मेेें हुए हाई प्रोफाइल हिट एंड रन में जान गंवाने वाली शहर की अश्विनी कोष्टा  का मंगलवार को गौरीघाट  में अंतिम संस्कार किया गया। इस हादसे से मृतिका के परिवार में मातम पसरा हुआ है चीख पुकार मची हुई है परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं। अश्विनी कोष्टा के माता पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी को डोली पर विदा करने से लेकर कई सपने संजोए थे लेकिन सब टूट गए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही।

जानकारी के मुताबिक सुरेश कुमार कोष्टा  शक्ति नगर से लगे साकार हिल्स कॉलोनी में रहते है और बिजली विभाग में कार्यालय सहायक के पद पर पदस्थ हैं। उनका एक बेटा सम्प्रित बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो   बेटी अश्विनी पिछले 2 सालों से पुणे में रहकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी। अश्वनी शनिवार रात अपने दोस्त अनीश अवधिया के साथ कहीं गई थी। दोनों बाइक में थे। वे पुणे के कल्याणी नगर एयरपोर्ट पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार लक्जरी कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। अश्वनी, अनीश की मौके पर ही मौत हो गई थी। अश्वनी की मौत की जानकारी लगते ही परिजन पुणे पहुंचे थे जहां उनकी मौजूदगी में शव का पीएम कराया गया। पीएम के बाद परिजन शव लेकर सोमवार शाम जबलपुर आए थे। मंगलवार को अश्वनी का अंतिम संस्कार गौरीघाट में किया गया।

Next Post

पुलिस दबिश में पकड़ाए धार टांडा के शातिर बदमाश

Wed May 22 , 2024
तेजाजी नगर पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार चोरी की सात मोटर सायकल और 9 मोबाइल फोन बरामद इंदौर: धार टांडा क्षेत्र के शातिर बदमाश, थाना तेजाजी नगर और ज़ोन-01 की पुलिस टीम की दबिश में पकड़ाए. दबिश में नकबजनी, वाहन चोरी के विभिन्न थानों के कुल 6 हिस्ट्रीशीटर […]

You May Like