दश्मेश द्वारा रोटरी के आस-पास लगने लगा बाजार

जबलपुर: मदन महल फ्लाई ओवर  के नीचे बनी नव निर्मित रोटरी अव्यवस्था की भेंट चढ़ चुकी है। अभी-अभी बनी इस रोटरी के चारों तरफ फल- सब्जी, रस, चाय-पान एवं अन्य वस्तुओं की दुकानें सजने लगी हैं। जिसकी वजह से चारो ओर से आने वाले ट्रैफिक को निकल पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। देखा जाये तो दश्मेश द्वार से  गुरूद्वारा मार्ग, मदन महल स्टेशन मार्ग ,गढ़ा मार्ग पर यातायात व्यवस्था अराजक हो गई है। छोटे-बड़े ठेले गुमटी  वालों इस चौराहों के चारों ओर अपना-अपना कब्जा जमा कर रखा है।
प्रशासन कर रहा अनदेखा
मदन महल से दमोहनाका तक बने फ्लाई ओवर के नीचे की सडक़ों पर दिन प्रति दिन समस्या बढ़ती जा रही है। कहीं सर्विस लेन में पार्किंग बना दी गई है तो कहीं चौक चौराहों पर बाजार लगाया जा रहा है। नगर प्रशासन की अनदेखी के चलते रोज नए-नए कब्जेधारी आकर अपना-अपना कब्जा और हक जमा रहे है। हैरानी की बात तो यह हैं कि शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस चैक़ पाइंट लगने के बावजूद भी इन कब्जेधारियों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती है और सारी तकलीफ आम जनता को भोगनी पड़ती है।

Next Post

अतिक्रमण के बीच गुम हो गये फुटपॉथ

Wed May 22 , 2024
सडक़ तक रोज सज रहीं दुकानें, राहगीर परेशान   जबलपुर: पिसनहारी की मढिय़ा से मेडिकल, तिलवारा की ओर मुख्य सडक़ पर अतिक्रमण किये जाने से बाजार की सडक़े छोटी पड़ गई है। सडक़ के दोनों तरफ बड़े दुकानदारों ने दुकान की सामग्री सडक़ तक लगा ली है जिसके चलते यह […]

You May Like