जयशंकर ने रईसी और अब्दुल्लाहियन के निधन पर जताया शोक

नयी दिल्ली, 21 मई (वार्ता) विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने यहाँ ईरान के दूतावास जाकर राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री होसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन के दुखद निधन पर देश की ओर से गहरी संवेदना व्यक्त की।

विदेश मंत्री का ईरान के राजदूत ने स्वागत किया। डॉ. जयशंकर ने शोक पुस्तिका में भारत सरकार एवं देशवासियों की ओर से ईरान के लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

बाद में डाॅ. जयशंकर ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, “राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और मेरे सहयोगी, विदेश मंत्री होसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन के दुखद निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करने के लिए आज दिल्ली में ईरान के दूतावास का दौरा किया।”

उन्होंने कहा, “उन्हें हमेशा भारत के दोस्तों के रूप में याद किया जाएगा जिन्होंने भारत-ईरान संबंधों के विकास में बहुत योगदान दिया। भारत सरकार इस कठिन समय में ईरान के लोगों के साथ एकजुटता से खड़ी है।”

Next Post

संबित के हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगे मोदी: कांग्रेस

Tue May 21 , 2024
नयी दिल्ली, 21 मई (वार्ता) भगवान जगन्नाथ को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा की जुबान से निकले शब्द पर सियासत गहरा गई है और कांग्रेस ने इसे भगवान जगन्नाथ के भक्तों की भावनाओं से खिलवाड़ करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए देश से माफी […]

You May Like