आगरा-मथुरा से बैरंग लौटी टीमें

कातिल प्रेमी जोड़ा गिरफ्त से दूर, हवा में लट्ठ घुमा रही पुलिस

जबलपुर। सिविल लाइंस थाना अंतर्गत रेलवे मिलेनियम कालोनी में 15 मार्च को हुई पिता-पुत्र की हत्याकांड का आरोपित प्रेमी जोड़ा पुलिस से दूर है। पुलिस हवा में लट्ठ घुमा रही है। आगरा-मथुरा में भी पुलिस की टीमों ने छापेमारी की वहां से भी टीमें बैरंग लौट आई हैं। पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगे है जिसके सहारे आरोपित प्रेमी जोड़े तक पहुंचा जा सके।

विदित हो कि मिलेनियम कालोनी में रहने वाले जबलपुर रेल मंडल के कार्यालय अधीक्षक राजकुमार विश्वकर्मा (52) और उनके बेटे तनिष्क (9) की 15 मार्च की सुबह उनके घर पर ही हत्या कर दी गई थी। वारदात में मुख्य आरोपित कालोनी में ही रहने वाले रेल संरक्षा विभाग के एक कार्यालय अधीक्षक का बेटा मुकुल सिंह है। वारदात के बाद आरोपित मुकुल अपने साथ मृतक राजकुमार की नाबालिग बेटी को भगा ले गया है।

भेष-लोकेशन बदल दे रहे चकमा

प्रेमी जोड़ा बार-बार भेष और लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। पूर्व मेें पुणे, कर्नाटक, गोवा, अयोध्या, इंदौर में आरोपित प्रेमी जोड़े की लोकेशन पुलिस को मिल चुकी है। पुलिस की टीमों ने यहां छापेमारी भी की।  लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही रहे। हाल में आगरा, मथुरा में भी छापेमारी की गई जहां से भी पुलिस खाली हाथ लौट आई है।

इनका कहना है

आरोपित प्रेमी जोड़े की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। कुछ नई जानकारियां हाथ लगी है जिस पर पुलिस काम कर रही है जल्द ही आरोपित पुलिस गिरफ्त मेें होंगे।

धीरज राज, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Next Post

दुर्घटना में महिला की मौत, पति और बेटियां घायल

Sun May 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email उज्जैन। घट्टिया तहसील के ग्राम रलायती में रहने वाला दीपक सोलंकी अपनी पत्नी पवित्रा बाई और दो बेटी प्राची और परी के साथ रिश्तेदारी में आयोजित मान के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तनोडिय़ा के ग्राम […]

You May Like