कोल कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई के नही कर रही पुलिस

सीधी के बहरी अंचल में खपाया जा रहा चोरी का कोयला

सिंगरौली : यूपी के बीना रास्ते से होकर बीना के रास्ते से होते हुये जिले के कर्थुआ मार्ग से गोपद नदी पारकर बहरी में एनसीएल के चोरी का कोयला खपाया जा रहा है। एक कोल माफिया पूरी तरह से सक्रिय हैै। आरोप है कि मैदानी पुलिस अधिकारी भी कोल कारोबारी पर कार्रवाई करने का साहस नही जुटा पा रही है।दरअसल जिले के कई थानों को पारकर कोयला सीधे बहरी के चुनिन्दा स्थान पर भण्डार कर दिया जा रहा है।

सूत्र बताते हैं कि यूपी के एनसीएल बीना से कोयला चोरी कर करीब आधा दर्जन की संख्या में ट्रक एवं हाईवा वाहनों से बरगवां-कर्थुआ मार्ग से रोजाना आधी रात के समय कोल माफिया परिवहन कर रहा है। उप खण्ड क्षेत्र के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी जान कर भी कार्रवाई नही कर रहे हैं। चर्चाओं के मुताबिक कोल माफिया का जिले से बाहर एक अधिकारी का पिछले डेढ़ वर्षो से संरक्षण मिला है। जिसके चलते पुलिसकर्मी भी कार्रवाई करने से कतराते नजर आते हैं।

Next Post

मुफ्त के लाटरी, इनाम के झांसे में न आयें:राहुल

Sun May 19 , 2024
हिंडालको महान ने लगाई संचार जागरूकता चौपाल बरगवां :हिंडालको महान द्वारा विश्व संचार दिवस के मौके पर ग्राम खेखड़ा में आम लोगों को टेलिकम्युनिकेशन के फायदे व सायबर फ्रॉड जैसे विषयों पर लोगों को जागरूक किया।इस मौके पर हिंडालको महान आईटी विभाग से राहुल सक्सेना, सीएसआर विभाग से विभाग प्रमुख […]

You May Like