कपास से भरे गोदाम में आग

खंडवा: पंधाना रोड के ग्राम पंाजरीया के पास कॉटन से भरे गोदाम में आधी रात को आग लग गई थी। इसके बाद दमकलकर्मियों ने रात में ही आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए थे। गोदाम में कपास भरा हुआ था और तेज गर्मी के बीच आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठ रही थी। बुधवार रात से लेकर गुरूवार देर शाम तक आग पर काबू पाने के प्रयास लगातार जारी था, लेकिन आग अभी पूरी तरह नहीं बुझी है।खंडवा की तीन फायर ब्रिगेड, पंधाना की एक ओर छनेरा की एक फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाने में लगी है। तीनों जगह की फायर ब्रिगेड करीब 20 से ज्यादा राउंड पानी का हो चुका है लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया गया है। फिलहाल आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन आंग से यह रखा कॉटन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है जिससे करीब 8 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है ।
गोदाम मालिक मेघराज जैन ने बताया कि हमने यह गोदाम स्टार एग्री कंपनी को किराए पर दिया हुआ है। जिन्होंने खंडवा सहित आसपास की जगह से किसानों का कपास व अन्य माल खरीदा है, जो इस गोदाम में भर रखा था। कल रात को हमारे वॉचमेन ने आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और स्टार एग्री कंपनी के अधिकारियों को भी सूचना की। फिलहाल अंदर आग बुझी नहीं है,आग बुझाने का प्रयास लगातार किए जा रहे हैं।

Next Post

साल भर से रखा था सड़ा-घुना गेंहू

Fri May 17 , 2024
साल भर से रखा था सड़ा-घुना गेंहू प्रशासन को भनक नहीं होने से उठ रहे सवाल  राघव वेयरहाउस में प्रत्येक स्टैक में छुपाकर रखा मिलावट वाला गेहूं  जबलपुर:चरगवां शहपुरा के राघव वेयरहाउस में हो रहे घपले को लेकर नए-नए फर्जीवाड़े सामने आ रहे हैं। जिसकी प्रारंभिक जांच में पाया गया […]

You May Like