युवक ने अपने माता-पिता की हत्या की

मुरैना, 15 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के माता बसइया थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही बुजुर्ग माता-पिता की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुतवार गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक हरेंद्र से कल देर रात उसकी मां उर्मिला (72 ) और पिता ओमप्रकाश (75) से मामूली विवाद हुआ और उसके बाद उसने उन दोनों को पीटना शुरू कर दिया। माता पिता की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी उन्हें बचाने आये तो उसने मकान के अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली और फिर उसने बेरहमी से उन दोनों की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Post

यादव ने पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

Wed May 15 , 2024
भोपाल, 15 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।   डॉ यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया कि सादगी, विनम्रता, नैतिकता के पर्याय, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के […]

You May Like