बेकाबू ट्रक पलटा, एक की मौत, एक घायल

बरगी रमनपुर घाटी पर हुआ दर्दनाक हादसा

जबलपुर। बरगी थानातंर्गत रमनपुर घाटी पर बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाईडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गया।  हादसे मेंं चालक और कंडेक्टर दोनों बुरी तरह दब गये। पुलिस ने ग्रामीण की मद्द से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाला लेकिन हादसे में कंडेक्टर की मौत हो चुकी थी। घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंंचा गया। पुलिस के मुताबिक  लखनादौन से जबलपुर की ओर रहा ट्रक जब रमनपुर घाटी से उतर रहा था, इस दौरान चालक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिससे कंडेक्टर की साइड पर बैठे युवक तैमूर खान व चालक मोह. हनीफ गिरकर ट्रक के नीचे दब गये। पुलिस ने चालक हनीफ को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालते हुए उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया। वहीं तैमूर खान 20 वर्ष निवासी मंसूराबाद थाना नवावगंज जिला प्रयागराज उत्तरप्रदेश को मृत घोषित कर दिया।

इधर ट्रक की टक्कर से चार घायल

बरेला थानातंर्गत सालीवाड़ा वायपास रोड में   ट्रक चालक ने  दो मोटर साइकिलों को टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार चार लोगों को चोटे आ गई।  पुलिस ने बताया कि सहजपुरी निवासी 27 वर्षीय श्रीकांत पिल्ले व गुड्डा गौड़ और गोमती गौड़ काम से बरेला गये थे। जहां तीनों दो मोटर साइकिलों से वापस लौट रहे थे। सालीवाड़ा वायपास रोड पर  ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 9866 के चालक ने गुड्डा गौड़ की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे गुड्डा गौड़ व गोमती दोनों गिर गये और उन्हें चोटे आ गई। इसके बाद ट्रक चालक ने आगे जा रहीे एक दूसरी मोटर साइकिल को भी टक्कर मार दी। जिससे  सवार  मंगल अहिरवार निवासी तिलहरी एवं  राजू चौधरी निवासी मगरमुंहा को चोट आ गई।

 

Next Post

बिना सर्टिफिकेट विक्रय, नोटिस जारी, बिक्री पर रोक

Wed May 15 , 2024
आदान विक्रेताओं के यहां छापेमारी, दस्तावेजों की जांच, कीटनाशकों के नमूने लिए   जबलपुर। खरीफ सीजन में किसानों को अच्छी गुणवत्ता की कृषि आदान सामग्री उचित दरों पर उपलब्ध कराने के लिये कृषि अधिकारियों ने मंगलवार को पाटन विकासखंड में कई आदान विक्रेताओं के यहां छापेमारी की गई। निरीक्षण के […]

You May Like