तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

बड़वाह. बड़वाह इंदौर रोड इच्छापुर हाईवे पर स्थित श्रीहरी तोल काटे के सामने इंदौर की ओर से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने एक 24 वर्षीय युवक को ओवर टेक करने के दौरान टक्कर मार दी. युवक काफी दूर तक घसीटते हुए गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक को 108 की मदद से बड़वाह सिविल अस्पताल लाया गया जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक युवक 24 वर्षीय दीपक पिता दिलीप भावर बड़वाह के पीली मिट्टी क्षेत्र का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल मे परिजनों की भीड़ जमा हो गई. परिजनो ने बताया कि आगामी दिनों में मृतक की दो बहनों की शादी है जिसकी वह काटकुट फाटे पर पत्रिका बांटने जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार यात्री बस से हादसा हो गया. पुलिस ने मौके से यात्री बस जप्त कर अपनी अभिरक्षा में ले ली है. मामले मे पुलिस ने मर्ग कायम किया है. बड़वाह सिविल अस्पताल मे मृतक के शव का पीएम होगा.

Next Post

सपा ने डूबते जहाज से गठबंधन कियाः यादव

Tue May 14 , 2024
भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने डूबते जहाज से गठबंधन किया है। भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डाॅ यादव उत्तर प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के महोबा जिले के चरखारी विधानसभा के पनवाड़ी में भाजपा […]

You May Like