लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

नयी दिल्ली 14 मई (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 64वें मैच टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के एल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद राहुल ने कहा कि हमारी टीम अभी जिस स्थिति पर खड़ी है, उस हिसाब से हम पहले गेंदबाजी ही करना चाहते हैं। साथ ही हमारी टीम में कुछ युवा गेंदबाज है तो हम चाह रहे हैं कि उन पर थोड़ा कम दबाव हो और हम ज्यादा से ज्यादा दबाव लें। आज हमारी टीम में युद्धवीर सिंह और अरशद खान को मौका दिया गया है।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा अगर हम टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी ही करते। हम चाह रहे थे कि पहले बल्लेबाजी करते हुए, ज्यादा से रन बना कर गेंदबाजों को मौका दिया जाए। क्षेत्ररक्षण हमारे लिए चिंता का विषय है लेकिन एक कप्तान के तौर पर मैंने साथियों से यही कहा है कि मैदान पर अपना शतप्रतिशत देने का प्रयास करें।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

दिल्ली कैपिटल्स : अभिषेक पोरेल, जैक फ्रैजर मक्गर्क, शे होप, ऋषभ पंत(विकेटकीपर/ कप्तान , ट्रिस्टन मक्गर्क, अक्षर पटेल, गुलबदीन नईब, कुलदीप यादव, रसीख सलाम, मुकेश कुमार, खलील अहमद

लखनऊ सुपर जायंट्स : के एल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान) , क्विंटन डिकॉक, मार्कस स्टॉयनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, अरशद ख़ान, युद्धवीर सिंह, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक और मोहसिन खान।

Next Post

हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहींः योगी

Tue May 14 , 2024
बाराबंकी, 14 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर दिये गये बयान पर कटाक्ष करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान समर्थक रामद्रोही जान लें कि हमारे पास भी एटम बम है और यह एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं […]

You May Like