ब्रेन हेमरेज से महिला की मौत, मोक्ष बनी मददगार

जबलपुर: ब्रेन हेमरेज से एक महिला की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह शव को गृह निवास ले जा सके या अंतिम संस्कार करवा सके। जब इसकी जानकारी मोक्ष संस्था को लगी तो मोक्ष सहयोगियों ने पहुंचकर अंतिम संस्कार कराया। जानकारी के मुताबिक सिंगरौली ग्राम धोनती निवासी  निमिया बाई 45 वर्ष को ब्रेन हेमरेज हो गया था जिन्हें मेडिकल कॉलेज में 9 मई को भर्ती कराया गया था 10 मई को उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतिका की बेटी सोनम और पुष्पा पिता  रवि चंद्र 55 वर्ष के साथ  शव को घर जाने एम्बुलेेंस संचालकों से मद्द मांगती रही लेकिन एम्बुलेंस संचालक 10 से 15 हजार रूपए की मांग करने लगे लेकिन परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे। जब इसकी जानकारी मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर को लगी तो   मोक्ष सहयोगी द्वारा शव को सुपुर्द लेते हुए चौहानी श्मशान घाट में धर्म अनुसार संस्कार करवाया गया। साथ ही परिवार को गृह निवासी भेजने की भी व्यवस्था की गई।

Next Post

तेज रफ्तार वाहनों ने दो को रौंदा, मौत

Sat May 11 , 2024
ग्वालियर: यहां दो सड़क हादसे में महेश अहिरवार और संदीप कुमार बाल्मीक की मौत हो गई।ग्वालियर में रात का सन्नाटा गहराते ही वाहन चालक बेकाबू हो जाते हैं और उनकी रफ्तार कई गुना तेज हो जाती है, जिससे शहर में हिट एण्ड रन के मामले लगातार देखने में सामने आ […]

You May Like