सिरफिरे युवक ने कंट्रोल रूम में किया फोन, गैंगरेप की सूचना पर 3 थानों की पुलिस बस के पीछे दौड़ी

ग्वालियर। ग्वालियर में एक सिरफिरे युवक ने बुधवार को सुबह 5 बजे कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि गुजरात से भिंड जा रही वीडियो कोच बस में युवती से दो युवक रेप कर रहे हैं और कोई भी युवती को नहीं बचा रहा है। जिसके बाद ग्वालियर में तीन थानों की पुलिस बस के पीछे दौड़ पड़ी।
युवक ने फोन पर बताया था कि यह बस अभी-अभी ग्वालियर से निकली है। जब युवक के बताए गए रूट पर पुलिस पहुंची तो पुलिस ने बस को रोका और अंदर जाकर देखा तो पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।बाद में पुलिस ने सूचना देने वाले युवक को बस स्टैंड से पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि युवक ने शराब पीने के बाद गर्लफ्रेंड की याद में बस में हंगामा कर दिया था जिसके बाद दो यात्रियों ने उसको पीट दिया। इसी बात का बदला लेने के लिए उसने झूठी जानकारी किसी और का मोबाइल लेकर पुलिस को दी थी।
उसके बाद पुलिस ने जिस नंबर से कॉल आया था। उस पर फोन लगाया तो वह मोबाइल बस में ही एक यात्री का निकला। उसने बताया कि बस स्टैंड पर एक युवक ने उससे फोन लेकर कहीं बात की थी। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को बस स्टैंड से पकड़ लिया।

Next Post

श्रमिकों से भरी पिकअप पलटी, एक की मौत, 26 घायल

Wed May 8 , 2024
० बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पिकअप हुई अनियंत्रित, मझौली थाना के पोड़ी गांव में हुआ सडक़ हादसा नवभारत न्यूज सीधी/मझौली 8 मई। जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तिलवारी के पोड़ी गांव में आज सुबह करीब 9 बजे श्रमिकों से भरी एक पिकअप के अनियंत्रित होकर […]

You May Like