धौहनी में महिला के कब्जे से 21 हजार रूपये की शराब जप्त

देशी-विदेशी शराब का कारोबार कर रही थी महिला

सिंगरौली : सरई थाना क्षेत्र ग्राम धौहनी में आबकारी विभाग के टीम ने दबिश देते हुये एक महिला के कब्जे से 54 बीएल देशी मदिरा प्लेन जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुये जहां से महिला को 14 दिनों तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार तलाशी कार्यवाही दौरान रेनू जायसवाल पत्नी स्व. राजकुमार जायसवाल ग्राम धौहनी थाना सरई के रिहायशी मकान से 300 पाव देशी मदिरा प्लेन Óकुल 54 एमएल देशी मदिरा प्लेन बरामद कर मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 संशोधित 2000 की धारा 34(1)(क)एवं 34(2) के तहत प्रकरण दर्ज कर मौके पर आरोपिया को गिरफ्तार किया।

गया। जहां उक्त आरोपी महिला को न्यायालय के द्वारा न्यायिक हिरासत में आज 7 मई को 14 दिन के लिए भेजा गया। जप्त शराब की अनुमानित कीमत 21 हजार रूपये आकी गई है। उक्त कार्यवाही में वृत्त प्रभारी आबकारी उपनिरीक्षक श्वेता सिंह, आबकारी आरक्षक बहादुर सिंह गोंड, धीरू सिंह एवं अनुज भुजिया का सराहनीय योगदान रहा।

Next Post

टीआई एव रमेश के व्हाट्सएप कॉल का मामला गरमाया

Wed May 8 , 2024
पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंची शिक ायत, सीएसपी को मिली जांच, शिकायतकर्ता महिला ने कोतवाली के टीआई एवं रेत ठेकेदार पर लगाया गंभीर आरोप सिंगरौली: सहकार ग्लोबल कंपनी रेत ठेकेदार के स्टाफ के साथ गत दिवस हुई मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से रमेश शाह के मामले में […]

You May Like