अस्पताल संचालिका का जेवर, नगदी से भरा बैग चोरी

जबलपुर: भानतलैया से आटो में बैठकर अस्पताल जा रही एक अस्पताल संचालिका का जेवरात एवं नगदी रूपए से भरा बैग चोरी हो गया। जिसके बाद पीडि़ता अधारताल थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।  पुलिस के मुताबिक अंजू जैसवाल 47 वर्ष निवासी सरकारी कुआ घमापुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह जीवन ज्योति अस्पताल की मालिक है।

दोपहर लगभग 12-15 बजे वह भानतलैया से आटो से बैठकर अधारताल जीवन ज्योति अस्पताल आ रही थी जैसे ही वह हीरा स्वीटस के सामने 12-30 बजे   उतरी और देखी तो उसके बैग में रखे 2 छोटे पर्स कोई अज्ञात चोर चोरी कर लिया है जिसमें 45 हजार रूपये एवं दूसरे बैग में 2 कार की चाबी, 1 एटीएम पंजाब बैंक का, एक जोड़ी पायल, सोने की अंगूठी, आधारकार्ड एवं अस्पताल के कागजात भी थे नहीं मिले। पुलिस अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

Next Post

बैलगाड़ी के नीचे दबने से युवक की मौत

Wed May 1 , 2024
नेपानगर: रविवार को बैलगाड़ी के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई।पुलिस के अनुसार गजानंद सीताराम पाटील 50 वर्ष निवासी पलासुर रविवार सुबह केले के खेत में बैलगाड़ी लेकर केले के घड़ लेने गया थाए खेत में बैलगाड़ी के पहिए का बैलेंस बिगडऩे से मृतक बैलगाड़ी से गिर […]

You May Like