बुलेट सवारों को चेकिंग में रोकने पर सिपाही को मारे घूसे

ग्वालियर: अचेलश्वर मंदिर तिराहा पर सोमवार रात बुलेट बाइक पर सवार तीन युवकों ने खुलेआम गुंडागर्दी की। बुलेट से गोलियों की आवाज निकालने और ट्रिपल सीट होने पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उसे रोका तो वह बिगड़ गया। गाली गलौज करने लगा, गालियां देने से रोका तो युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को पकड़ कर उसके कपड़े फाड़ दिए। नाक, मुंह में घूसें ही घूसें मारे।

बचाने आए दूसरे जवान में चांटे मारे और उसकी टोपी नीचे फेंक दी। सड़क पर जवानों को पिटता देख राहगीर मोबाइल से वीडियो शूट करने लगे। मोबाइल से वीडियो बनते देख युवकों ने पुलिस वालों को घसीटा और पीटा। घटना सोमवार रात 9 बजे अचलेश्वर तिराहा की है। हंगामा के बाद पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है। मारपीट करने वाले नशे में भी होना बताए गए हैं। पुलिस उनका मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर रही है। वे कॉलर पकड़कर 20 मिनट तक पीटते रहे।

Next Post

राजा बाक्षर मंदिर में संगीतमय भागवत कथा 4 मई से

Tue Apr 30 , 2024
ग्वालियर: दौलतगंज स्थित राजा बाक्षर की गोठ राजा बाक्षर मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा एवं 97वा उर्स महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार 04 मई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें शहर के सुप्रसिद्ध भागवताचार्य पं. घनश्याम शास्त्र महाराज द्वारा कथा का वाचन […]

You May Like