शिप्रा नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

युवक को बचाने नदी में बुआ और चाची भी डूबी

 

महिदपुर। नगर में गुरुवार को दुखद हादसा हो गया पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के तीन लोगों की शिप्रा नदी में डूबने से मौत हो गई।

थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को रावला घाट पर पिकनिक मनाने एक परिवार के सदस्य गए थे। यहां 17 वर्षीय वकार अहमद पिता अबरार अहमद नहाने के दौरान क्षिप्रा नदी में पैर फिसलने से डूबने लगा, जिसे देख साथ में आई बुआ बुलबुल उर्फ इकरा 21 वर्ष पति वकार निवासी शिकारी गली उज्जैन व चाची शाहीन 24 वर्ष पति आफताब निवासी नागौरी मोहल्ला महिदपुर बचाने के लिए एक-एक कर नदी में कूद गई। इधर जानकारी लगने पर पुलिस व किले के तैराक मौके पर पहुंचे। काफी खोजबीन कर तीनों को बाहर निकाला, लेकिन काफी देर हो गई थी। पानी की गहराई अधिक होने से तीनों की डूबने से मौत हो गई। तीनों के शव शासकीय चिकित्सालय लाया, जहां बड़ी संख्या में समाजजन व रहवासी एकत्रित हो गए। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। रात में वकार व शाहीन को सुपुर्दे खाक किया गया। वहीं बुलबुल का शव परिजन उज्जैन ले गए, मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

 

परिजन ध्यान रखें

गर्मी के मौसम में नदी में पानी को देख नाबालिग व बड़े नहाने पहुंचते हैं। ऐसे में तैराकी नहीं आने व साधनों के अभाव में असमय घटना हो जाती हैं। ऐसे में टीआई गुर्जर ने रहवासियों से अनुरोध किया है कि बच्चों व नाबालिगों का नदी पर नहाने के दौरान ध्यान रखें। वहीं बिना संसाधनों के तैराकी करते पाए जाने पर कार्रवाई की बात भी उन्होंने कही है।

Next Post

चार बार विधायक रहे रसाल सिंह ने बसपा छोड़ी

Fri Apr 26 , 2024
  *छह महीने पहले भाजपा का टिकट न मिलने पर हाथी की सवारी कर ली थी* ग्वालियर। विधानसभा चुनावों में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर भिंड जिले की रौन विधानसभा से चार बार भाजपा के टिकट पर विधायक बने रसाल सिंह ने हाथी की सवारी कर ली थी और […]

You May Like