कक्षा 12वीं में फेल हो जाने पर छात्रा ने फांसी लगा कर दी जान, इधर तीन छात्राओं ने जहरीला पदार्थ का किया सेवन,हालत गंभीर

 

नवभारत न्यूज

दमोह. सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शहर के महाकाली चौराहा के समीप कक्षा 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, परिजनों के बताएं अनुसार कारण यह बताया जा रहा है की बच्ची कक्षा 12वीं में फेल हो गई थी, जिस कारण से गुरुवार शाम को छात्रा ने फांसी लगाकर यह कदम उठा लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतिका निकिता विश्वकर्मा पिता लखन विश्वकर्मा उम्र 18 वर्ष निवासी फुटेरा वार्ड दमोह की बताई गई है, आर्ट विषय लेकर नवीन पांडे स्कूल में अध्यनरत थी.

*दो छात्राओं ने जहरीला पदार्थ का किया सेवन,हालत गंभीर…*

कक्षा दसवीं की 15 वर्षीय छात्रा फेल हो जाने पर दमोह क्षेत्र निवासी ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसे उपचार के लिए दमोह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. तो वहीं कक्षा बारहवीं जबेरा क्षेत्र की एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है और विगत बुधवार को हटा क्षेत्र की छात्रा ने जहरीला पदार्थ का सेवन था, तीनों की हालत डॉक्टरों द्वारा गंभीर बताई गई.

*नवभारत की अपील*

कोई भी छात्र-छात्राएं ऐसा कदम ना उठाएं, छात्र-छात्राओं को फिर मिलेगा मौका.

*इनका कहना है*

जिंदगी एक ही बार मिलती है और इस जिंदगी में कई सारे पड़ाव अभी आना बाकी है, इसलिये आगे और इम्तहान है. आपकी जिंदगी में इसलिये ऐसे इम्तहानों से घबराना नहीं है आगे बढ़ना है. मेरी शुभकामनाएं आपके लिए कि आज भले ही परीक्षा परिणाम आपकी आशाओं के अनूरूप नहीं रहा हो लेकिन भविष्य में निश्चित रूप से आप फिर से उठेंगे, मेहनत करेंगे और अपने मुकाम को पाकर रहेंगे.

*सुधीर कुमार कोचर, कलेक्टर दमोह*

Next Post

निर्भीक और निष्पक्ष होकर करें मतदान- जिला निर्वाचन अधिकारी

Thu Apr 25 , 2024
जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं से की मतदान की अपील सतना 25 अप्रैल /लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए सतना और मैहर जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में 26 अप्रैल को प्रातः 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान कराया जाएगा। इसके लिए 1950 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। […]

You May Like