अब तो यह आरपार की लड़ाई है – तन्खा

खरगोन, 23 अप्रैल  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने देश के मौजूदा लोकसभा चुनावाें के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि अब यह तो आरपार की लड़ाई है। या तो संविधान बचेगा या नहीं बचेगा।
खरगोन में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के सिलसिले में आयोजित चुनावी रैली में शामिल होने आए श्री तन्खा ने पत्रकारों से चर्चा में कहा, ‘अब तो यह आरपार की लड़ाई है, या तो संविधान बचेगा या नहीं बचेगा।’ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान के संदर्भ में कहा कि इस देश के 140 करोड़ लोग नहीं सोच सकते थे कि प्रधानमंत्री महिलाओं के मंगलसूत्र तक पहुंच जाएंगे।
उन्होंने कहा, ‘और सब कुछ निराधार, सब गलत, चीजों को तोड़मरोड़ कर गलत ढंग से प्रस्तुत करके वह (मोदी) अपना स्टेटमेंट दे रहे हैं। मुझे लगता है कि इलेक्शन कमीशन को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए, उन्हें अब किसी के लिए रुकना नहीं चाहिए।’

श्री तन्खा ने कांग्रेस की सीटों की संख्या के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह चुनाव एकतरफा है। आज हम गिनती नहीं देंगे, लेकिन गिनती जनतंत्र अवश्य देगा। उन्होंने कहा कि यदि इस चुनाव में भाजपा जीत जाती है, तो मान के चलिए कि 2029 में चुनाव नहीं होगा। –पुतिन और चीन” जैसा हाल हो जाएगा, जहां विपक्ष नहीं होता।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि आज असंवेदनशील और गंदी भाषा का उपयोग उनका “फ्रस्ट्रेशन” ही बताता है, कि उनकी सरकार जा रही है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी इस अवसर पर मौजूद थे।

Next Post

देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी-यादव

Tue Apr 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email उज्जैन 23 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जायेगी। डॉ यादव उज्जैन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया की नामांकन […]

You May Like