शहर में कई जगह बने जाम के हालात

बाजारों से लेकर मुख्य सडक़ों पर जाम से जूझते रहे लोग
जबलपुर: रविवार को शहर के अंदर कई जगहों पर जाम की स्थिति देखने को मिली,जहां पर लोग कई घंटों तक जाम से जूझते रहे और परेशान होते रहे। खास तौर पर यह देखा गया कि रविवार को छुट्टी का दिन हो होने के कारण लोग घूमने फिरने और बाजारों में खरीदारी करने के लिए निकले थे,वहीं दूसरी तरफ शादियों का सीजन चलते बाजारों में वैसे ही भीड़ देखने को मिल रही थी। इसी क्रम में शाम के समय बड़ा फुहारा, कमानिया गेट, लार्डगंज चौक, गंजीपुरा,सुपर मार्केट आदि जगहों पर कई बार जाम की स्थिति निर्मित हुई। जिसके कारण लोग छुट्टी मनाने निकले ,लेकिन जाम में फंसे रहे और परेशान होते रहे।
सडक़ों पर बारात, वाहनों की लगी कतार
अप्रैल महीने में शादियों का सीजन चल रहा है जिसके चलते रोजाना शहर के अंदर बारात देखने को मिल रही हैं। लेकिन ऐसी क्रम में मुख्य सडक़ों पर बारात के चलते कई जगहों पर ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति सामने आई है,जहां पर आधी सडक़ों पर चल रही बारात के कारण सडक़ों पर लंबा जाम लग रहा था।  मुख्य सडक़ों पर जगह-जगह शादी विवाह के कारण निकलने वाली बरातों से भी बड़े वाहनों का जमावड़ा देखने को मिला,जहां सडक़ों पर चल रही बारात के कारण बड़े वाहनों को निकालने में काफी असुविधा हुई और वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थी।

Next Post

कोई जीत पक्की मान रहा तो कोई आंकलन में जुटा

Mon Apr 22 , 2024
जबलपुर:  जबलपुर लोकसभा सीट के लिए 19 प्रत्याशी मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे और कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव के बीच ही है। शुक्रवार को हुये मतदान में 61 प्रतिशत मतदान हुआ है। अब चुनाव नतीजे और जीत-हार के गणित को लेकर भाजपाई-कांग्रेसियों के  साथ राजनीतिक […]

You May Like