बिकाऊ नहीं टिकाऊ को जिताये- जीतू पटवारी

नवभारत न्यूज

तेंदूखेड़ा/दमोह. नगर के बस स्टैंड पर कांग्रेस पार्टी की नुक्कड़ सभा का रविवार शाम को आयोजन किया गया. जिसमें प्रदेश कंंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, एडवोकेट विवेक तन्खा, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सम्बोधित किया. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट विवेक तन्खा ने ईमानदार लोकसभा कैंडिडेट तरवर सिंह लोधी को वोट देने की अपील की. अरुण यादव ने केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनाकर कांग्रेस को जिताने की अपील की. जीतू पटवारी ने मोदी की गारंटी को धोका बताकर मोदी सरकार की नीतियों का मजाक उड़ाते हुए मोदी को जनता के साथ धोका करने वाला बताया, साथ ही किसान विरोधी, दलित विरोधी, संविधान विरोधी, ईडी, सीबीआई का दुर उपयोग कर विरोधी पार्टी के नेताओं को आतींकित कर देश के लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाकर सत्ता का लोभी बताकर दमोह लोकसभा से कांग्रेस के ईमानदार कैंडिडेट को जिताने की अपील कर बीजेपी उम्मीदार को दमोह की जनता के साथ दोखा देकर जनता की वोट बेचकर बेईमानी करने वाला बताकर तरवर सिंह को जीताने की अपील की. सभा में देर से पहुंचने पर लोगों से माफी मांगकर समय की कमी के चलते कुछ मिनिट में जनता को सोचने में मजबूर कर दिया. बताया गया कि लेट होने के चलते हैलीकॉप्टर को भोपाल रवाना कर कार से वापिस हो गये. इस दौरान प्रताप सिंह, रजनी ठाकुर, ऋषब सिंघई, रामकुमार साहू सहित ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता नगर के कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

*_बडे बाबा के दर्शन किये_*

इसके पूर्व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी, विवेक तंखा, अरूण यादव के साथ सिद्ध क्षेत्र कुंडलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने श्री बड़े बाबा के दर्शन कर आरती की और सीधे तेन्दूखेड़ा की ओर रवाना हो गए.

Next Post

इजरायली मंत्री ने आईडीएफ बटालियन पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ अमेरिका को चेतावनी दी

Sun Apr 21 , 2024
तेल अवीव, 21 अप्रैल (वार्ता) इजराइल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री इतामार बेन-गविर ने शनिवार को अमेरिका को चेतावनी देते हुए कहा कि अति-रूढ़िवादी नेत्ज़ाह येहुदा बटालियन के खिलाफ संभावित प्रतिबंध एक लाल रेखा होगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमारे सैनिकों के खिलाफ प्रतिबंध लगाना एक लाल रेखा है। […]

You May Like