बेजोड़ है शाहरुख,उनके साथ काम करना सबसे सुखद: गंभीर

कोलकाता, 20 अप्रैल  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर गौतम गंभीर ने शनिवार को शाहरुख खान को सर्वश्रेष्ठ आईपीएल टीम का मालिक बताते हुये कहा कि उनके साथ काम करना सबसे सुखद अनुभव रहा है।

गंभीर ने कहा “ मैंने यह कई बार कहा है कि वह सबसे अच्छे मालिक हैं जिनके साथ मैंने कभी काम किया है। मेरी कप्तानी के सात वर्षों में, हमने क्रिकेट पर सात मिनट की भी बातचीत नहीं की।” शाहरुख खान केकेआर के सह-मालिक हैं।

गंभीर ने फिल्म अभिनेता के साथ काम करने के अनुभवों को साझा करते हुये कहा “ खराब दौर के दौरान, मैं खुद को छोड़ने की कगार पर था, इसलिए मैंने जाकर उनसे बात की और उन्होंने मुझसे केवल एक ही बात कही कि जब तक आप यहां हैं, आप खुद को नहीं छोड़ेंगे।”

सुनील नरेन के शानदार प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा कि उन्होंने इंदौर में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण में सुनील नरेन का सामना किया था और 7-8 गेंदों के भीतर, मुझे पता चल गया था कि वह खास कर टी20 क्रिकेट में एक महान खिलाड़ी बनने जा रहा है।

गंभीर ने कहा कि आईपीएल में चैंपियन बनने के लिए प्रतिभा से ज्यादा साहस की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा, “ यह सबसे प्रतिभाशाली टीम नहीं है जो आईपीएल जीतेगी। यह सबसे साहसी टीम है, जो खून की आखिरी बूंद तक लड़ने को तैयार है और आईपीएल जीतेगी।”

Next Post

मेरा फोकस 2028 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक पर : प्रीति दुबे

Sat Apr 20 , 2024
नई दिल्ली, 20 अप्रैल तेज तर्राक फॉरवर्ड प्रीति दुबे का कहना है कि उनका लक्ष्य 18 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना और 2028 में ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में देश के लिये पदक लाना है। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) बैंगलोर में 33 सदस्यीय भारतीय महिला हॉकी टीम के लिये आयोजित में […]

You May Like