महिला आयोग का महिला के साथ दरिंदगी पर नोटिस

नयी दिल्ली 19 अप्रैल  राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्यप्रदेश में एक महिला के साथ दरिंदगी होने पर राज्य पुलिस महानिदेशक को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

महिला आयोग ने शुक्रवार को यहां बताया कि महिला आयाेग इस हिंसक, क्रूर और विभत्स घटना की कड़ी निंदा करता है। रिपोर्ट के अनुसार 23 वर्षीय एक महिला के साथ लगातार दुष्कर्म किया गया और उसके होंटो को गाेंद से चिपका दिया गया। महिला को एक महीने तक एक कमरें में बंद रखा गया और उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया।

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पुलिस महानिदेशक को लिखे एक पत्र में इस मामले पर तुरंत, तीव्र और निर्णायक कार्रवाई करने काे कहा है। पत्र में कहा गया है कि इस मामले में कार्रवाई रिपोर्ट, प्राथमिकी और चिकित्सकीय रिपोर्ट तीन दिन के भीतर आयोग को भेजी जानी चाहिए।

Next Post

तेजस मार्क 1 ए के लिए वायु सेना के साथ अभी अनुबंध नहीं हुआ : एचएएल

Fri Apr 19 , 2024
नयी दिल्ली 19 अप्रैल रक्षा क्षेत्र के सार्वजनिक उपक्रम हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि 97 तेजस मार्क 1 ए लड़ाकू विमानों की खरीद के संबंध में अभी वायु सेना के साथ समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किये गये हैं। एचएएल ने मीडिया में इस समझौते के […]

You May Like