यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने का है: कमलेश्वर

० लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ने की लोकतंत्र के उत्सव में शामिल होने की अपील

नवभारत न्यूज

सीधी 18 अप्रैल। यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने, अपनी स्वतंत्रता और अपने अधिकारों की रक्षा करने और नागरिक के रूप में अपनी गरिमा को बचाने का अवसर है इसलिए अपना वोट अवश्य डालें। यह अपील करते हुये लोकसभा सीधी के कांग्रेस उम्मीदवार व पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मतदाताओं से लोकतंत्र के उत्सव में उत्साहपूर्वक भाग लेने का आग्रह किया।

श्री पटेल ने मतदाताओं से कहा कि झूठ और लूट को मौका नही दे, यदि झूठ जीतेगा तो देश लुटेगा। मतदाता झूठ बोलने वालों और और लुटेरों को अच्छी तरह जानते हैं। इस बार धोखा नहीं खाएंगे। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक सैकड़ो जुमलों को सुनते-सुनते अब यह साफ हो गया है कि कौन लोकतंत्र की हत्या करना चाहता है। कौन देश को लूटना चाहता है और कौन नागरिकों के अधिकारों को छीनना चाहता है। इसलिए बिना किसी डर के अपना मतदान करें। कमलेश्वर पटेल ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने, अपनी स्वतंत्रता और अपने अधिकारों की रक्षा करने और नागरिक के रूप में अपनी गरिमा को बचाने का अवसर है इसलिए अपना वोट अवश्य डालें। संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने के लिए अपना मतदान करें। उन्होंने कहा कि मतदाता जानते हैं कि संविधान को बचाने और देश को बचाने की लड़ाई कौन लड़ रहा है। इसलिए आगे बढ़ें और अपना वोट डालें। देश लूटने वालों को सबक सिखाएं।

०००००००००००००

Next Post

सीधी संसदीय क्षेत्र में चुनाव के लिये आज होगा मतदान

Thu Apr 18 , 2024
० प्रात: 7 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा मतदान, 1208 मतदान केन्द्रों में मतदान सामग्री के साथ पहुंचा मतदान दल, सुरक्षा के रहेंगे कड़े प्रबंध नवभारत न्यूज सीधी 18 अप्रैल। लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 11-सीधी के लिए मतदान 19 अप्रैल को प्रात: 7 बजे से […]

You May Like