तीन प्रत्याशियों के नामांकनपत्र दाखिल कराएंगे मोहन यादव आज

भोपाल, 18 अप्रैल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज भोपाल, सागर और भिंड संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के नामांकनपत्र दाखिले के दौरान मौजूद रहेंगे।

प्रदेश भाजपा के अनुसार डॉ यादव सुबह भोपाल में पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा के नामांकनपत्र दाखिले के समय उपस्थित रहेंगे। इसके पहले वे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सागर में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े के नामांकनपत्र के समय मौजूद रहेंगे। डॉ यादव इसके बाद भिंड पहुंचकर भिंड संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय का नामांकनपत्र दाखिल कराएंगे।
मुख्यमंत्री श्री यादव इसके बाद खजुराहो संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के साथ पन्ना जिले के पवई में रोड शो करेंगे। इसके उपरांत श्री यादव मां कंकाली मंदिर में दर्शन और पूजन कर जुगल किशोर मंदिर पहुंचेंगे। यहां दर्शनों के बाद श्री यादव खजुराहो होते हुए वापस भोपाल लौटेंगे।

Next Post

कार की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

Thu Apr 18 , 2024
शहडोल, 18 अप्रैल  मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्योहारी थाना क्षेत्र में कार की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार गोदावल कस्बे में कल रात अवधेश पटेल नाम का वृद्ध घर के बाहर खाट पर साे रहा था। तभी एक कार घर […]

You May Like