कृषि विश्वविद्यालय में इन्क्यूबेटीज पर कार्यशाला

ग्वालियर। कृषि विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर एग्री बिजनेस इन्क्यूबेशन एंड इंटरप्रेन्योरशिप में डी.पी.आई.आई.टी. पंजीकृत इन्क्यूबेटीज के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला की अध्यक्षता नोडल अधिकारी डॉ. वाय.डी. मिश्रा ने की।

कार्यशाला के माध्यम से सी.ए.आई.ई. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदित्य सिंह ने सभी इनक्यूबिटीज से उनके बिजनेस के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की। चर्चा के दौरान सभी इनक्यूबिटीज ने अपने बिजनेस सम्बन्धी समस्याओं को बताया और सी.ए.आई.ई. से उनके समाधान के बारे में बातचीत की। डाॅ वाय. डी. मिश्रा ने सी.ए.आई.ई. की तरफ से दी जाने वाली विभिन्न सुविधाओं जैसे मार्केटिंग, ब्राडिंग, लिंकेज, लोगो पंजीकरण, एफ.एस.एस.ए.आई. पंजीकरण, बिजनेस प्लान, सरकारी योजनाओं और डी.पी.आई.आई.टी. पंजीकरण के बारे में जानकारी दी। इस हाइब्रिड मोड की कार्यशाला में 15 इनक्यूबिटीज ने भाग लिया।

Next Post

अमरनाथ यात्रा के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू, मनीग्राम बैस कैंप में लगेगा भंडारा

Tue Apr 16 , 2024
ग्वालियर। श्री बाबा बर्फानी हर हर महादेव सेवा समिति ग्वालियर का इस बार तीसरा विशाल भंडारा मनीग्राम बैस कैंप में लगेगा। अमरनाथ यात्रा के लिए अग्रिम पंजीकरण प्रक्रिया भी शुरू हो गई। देश के 4 बैंकों की 540 शाखाओं और श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड की वेबसाइट पर श्रद्धालु पंजीकरण करा […]

You May Like