नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

हादसे के बाद पूरे पसरा सन्नाटा गांव

सतना।जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार गांव में दो सगे भाइयों की नदी में डूब जाने से मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाले हादसे से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करा कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कोठी थाना अंतर्गत ग्राम भैंसवार में शनिवार की सुबह दो सगे भाइयों की नदी के पानी मे डूब जाने से मौत हो गई। मृतकों के नाम आशुतोष गौतम (14) एवं ज्योति स्वरूप गौतम (11) पिता प्रमोद गौतम निवासी भैंसवार बताए जाते हैं।

कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत ने बताया कि आशुतोष और ज्योति स्वरूप सगे भाई थे। वे सुबह महुआ बीनने गए थे। इसी दौरान वे नदी नहाने चल पड़े। साथ मे एक और छोटा बच्चा भी था, उन्होंने उससे भी नदी में नहाने के लिए कहा। लेकिन उसने सर्दी होने का हवाला देकर नहाने से इनकार कर दिया। दोनों भाई नदी में नहाने के दौरान डूबने लगे तो उस बच्चे ने ही भाग कर गांव में लोगों को जानकारी दी। नदी गांव की बस्ती से कुछ दूरी पर है। जब तक लोग भाग कर वहां पहुंचे तब तक दोनों डूब चुके थे। पुलिस को सूचना देकर उनके शव की तलाश शुरू कर दी गई। शवों को निकलवा कर पोस्टमॉर्टम करा लिया गया है और मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

उधर, भैंसवार गांव में हुई इस हृदय विदारक घटना पर सतना सांसद गणेश सिंह ने शोक व्यक्त किया है।

Next Post

प्रभात झा कल से ग्वालियर में, लेंगे चुनावी बैठकें

Sat Apr 13 , 2024
ग्वालियर। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा भी अब लोकसभा चुनाव के समर में उतरेंगे। झा 14 अप्रैल को ग्वालियर दौरे पर आयेंगे। वह 19 अप्रैल तक ग्वालियर में रहेंगे। इस दौरान झा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में तमाम चुनावी बैठकें और अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रभात झा अपने […]

You May Like