7हाई-वे के लुटेरे डंफर और माल समेत पकड़ाए

नवभारत न्यूज

खंडवा। धनगांव की पुलिस ने हाई-वे के लुटेरे को गिरफ्तार किया है। ब्रिज बनाने वाली कंपनी का लोहा चुराकर यह गैंग भाग गई थी।

पुलिस ने इन्हें पकडकऱ माल भी जप्त कर लिया। ये एक ट्रक में लोहे का सरिया और रिंग चुरा कर फरार हो गए थे। आरोपी पड़ोसी खरगोन जिले के कसरावद थानाक्षेत्र के बताए गए हैं।

इनसे सवा क्विंटल लोहे के रिंग जब्त किए। जिस डंपर में रिंग ले गए थे, वह भी पुलिस पकड़ लाई। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में भी पेश किया गया।

बता दें कि इंदौर इच्छापुर सडक़ का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। ब्रिज और सडक़ बनने के कारण सब तरफ लोहा,सीमेंट और अन्य संसाधन पड़े हुए हैं। इन आरोपियों ने सुनसान देखा और राजस्थान पासिंग डंपर में लोहा भरकर फरार हो गए थे।

शिकायत के मुताबिक हाईवे में निर्माणाधीन भूतिया नदी के पुल से चोरी की रिपोर्ट केदारेश्वर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के सुपर वाइजर संतोष पिता गणपत राव मादणीकर ने कराई थी। थाना धनगाँव में रिपोर्ट लिखाया कि उसके साइड में कुछ लोग डंपर वाहन क्र.आरजे 09 जीडी 9188 लगाकर लोहे की सरिया की रिंग चुराकर ले गए थे।

Next Post

वीरा चीता ने बकरा-बकरी का शिकार करने के बाद नीलगाय पर किया हमला 

Sun Apr 7 , 2024
डीएफओ की अपील कोई चीता को हानि न पहुंचाए मुरैना l बीते चार दिन पहले कूनो अभ्यारण्य से भागी वीरा चीता ने मुरैना जिले के जौरा के जंगलों में 2 दिन पूर्व दो बकरा-बकरी का शिकार किया। वहीं रविवार को नरहेला गांव में वीरा चीता द्वारा एक नीलगाय पर हमला […]

You May Like